शहीद निर्मल के घर तक सांपला बनवाएंगे सडक़ : तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शहीद किसी परिवार से संबंधित नहीं होते, वो समस्त राष्ट्र की धरोहर होते हैं। वतन पर मर मिटने वाले शहीदों को हमारी आने वाली पीढिय़ां हमेशां याद रखें, इस के लिए शहीदों की स्मृतियों में निर्माण समय समय पर होता रहना चाहिए। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने सन् 1971 की जंग में शहीद हुए गाँव जैतपुर के शहीद निर्मल सिंह के घर पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के अवसर पर कहे।
तलवाड़ ने बताया कि 1971 में देश के लिए शहादत प्राप्त करने वाले शहीद निर्मल सिंह के घर तक जाती सडक़ की दयनीय हालत का पता चलते ही सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री, लोक सभा सांसद विजय सांपला ने तुरंत संसदीय कोष निधि से उक्त सडक़ के निर्माण के आदेश जारी किए। तलवाड़ वे कहा कि सांपला का मानना है कि एसे परिवारों के प्रति हर राजनीतिक पार्टी, समाज सेवी संस्थाएं व समस्त समाज आदर का भाव रखे।
इस मौके पर विजय सांपला के सुपुत्र साहिल सांपला ने कहा कि शहीद निर्मल सिंह की देश के प्रति निभाई देशभक्ति व जिम्मेवारी को समस्त राष्ट्रनमन करता है। उन्होंने कहा कि यह फक्र की बात है कि देश के लिए जिला होशियारपुर ने आज तक सब से ज्यादा शहादतें प्राप्त की हैं।
इस मौके पर भाजपा के उपाध्यक्ष संजीव पंचनंगलां, सरपंच यूनियन के प्रधान बाल कृष्ण, सरपंच दलवीर सिंह, सरपंच करनैल सिंह, कुलवंत सिंह, जरनैल सिंह, विनोद कुमार, तरूण अरोड़ा, हरजिंदर डांडियां भी अन्य गांव वासी भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here