उपलब्धि: सी.बी.एस.ई. परीक्षा के बाद बी.आर्टिटेक्ट में भी कान्सेप्ट के छात्रों का दबदबा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिनी सचिवालय के समीप स्थित कोचिंग अकादमी कान्सेप्ट क्लासेस के छात्रों ने हाल ही में घोषित हुए सी.बी.एस.ई. परिणामों में अपना दबदबा बनाए रखा तथा अकादमी के छात्रों जिनमें संकल्प जैन पुत्र मुनीष जैन ने 90 प्रतिशत, नेहा ढंडा व निधि ने क्रमश: 89 प्रतिशत व 87 प्रतिशत तथा गितेश कुमार ने 85 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर अकादमी का नाम रोशन किया। सी.बी.एस.ई. के परिणामों में अकादमी के अन्य छात्रों ने भी 80 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर उमदा प्रदर्शन किया।

Advertisements

अकादमी के डायरैक्टर प्रो. राजीव ठाकुर व प्रो. नवल राणा ने बताया कि बोर्ड परीक्षा के अलावा क्योंकि अकादमी का मुख्य उद्देश्य छात्रों को विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में उतीर्ण करवाना होता है। जिसके तहत जारी हुए बी. आर्टिटेक्ट के रिजल्ट में गितेश सैनी ने शहर भर में सबसे अधिक 220 अंक लेकर अकादमी का नाम रोशन किया है तथा गितेश ने देश भर में 14वां स्थान भी हासिल किया है।

गितेश की इन दो उपलिब्धयों पर उसके अभिभावक फूले नहीं समा रहे। इसके अलावा हरशित जैन ने भी 204 अंक प्राप्त करके सभी को गौरवांवित किया है। जे.ई.ई. मेन्स में भी अकादमी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने उतीर्ण हुए 19 छात्रों में से 11 को क्वालिफाई करवाने में सफलता हासिल की। इस तरह से देखा जाए तो जिले भर में कान्सेप्ट का सफलता औसत 60 प्रतिशत के लगभग रहा, जोकि सबसे अधिक तथा सराहनीय है। प्रो. राजीव ठाकुर ने बताया कि उतीर्ण छात्र गितेश बहुत मेहनती व लग्न से पढऩे वाला छात्र है तथा वह अकादमी के दिए गए सभी कान्सेप्टस को बड़े ध्यान से पढ़ता तथा दोहराता रहा है। उन्होंने गितेश सहित समस्त विद्यार्थियों की सफलता पर संतोष जाहिर किया तथा आगे भविष्य में भी ऐसे ही रिजल्ट अभिभावकों को देने का भरोसा दिलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here