कंडी के लोगों का ऋणि हूं, इलाके की हर समस्या करवाई जाएगी दूर: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कंडी के लोगों का सदैव ऋणि रहूंगा, जिन्होंने मुझे इतना प्यार और सहयोग दिया है। इसलिए मेरा प्रयास रहेगा कि कंडी इलाके से जुड़ी समस्याओं का निवारण करवाकर इस ऋण को उतारुं। उक्त विचार जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक पवन कुमार आदिया ने गांव चौंकी पटियाड़ी में गांव निवासियों से मिलने एवं उनकी समस्याएं सुनने दौरान व्यक्त किए। विधायक आदिया ने कहा कि कंडी से जुड़ी मुख्य समस्याओं को वे भलीभांति जानते हैं और उनकी कोशिश है कि समस्त समस्याओं को एक-एक करके दूर करवाएं और गांवों को शहरों जैसी सुविधाओं से लैस किया जाएगा।

Advertisements

गांव चौंकी पटियाड़ी में विधायक आदिया ने सुनी जनसमस्याएं

विधायक आदिया ने कहा कि हल्के में स्वास्थ्य सेवाओं के साथ-साथ उच्च शिक्षा संबंधी पेश आ रही कमियों को दूर करवाना उनकी प्राथमिकता है और उन्होंने इस दिशा में प्रयास करने शुरु कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा गांवों के विकास की तरफ विशेष ध्यान दिए जाने का आह्वान किया गया है, क्योंकि शहरों का विकास भी गांवों पर निर्भर करता है तथा इसके चलते ही सरकार द्वारा रोजगार के साधन उपलब्ध करवाने को लेकर पूरी गंभीरता से कार्य किया जा रहा है।

इस दौरान इलाका निवासियों ने विधायक आदिया का गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया और उन्हें गांव की समस्याओं से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि इस समय गांव की मुख्य समस्या पीने वाले पानी से संबंधित है और इसे जल्द से जल्द हल करवाया जाए। इसके अलावा उन्होंने कुछ अन्य मांगों एवं समस्याओं से भी श्री आदिया को अवगत करवाया। श्री आदिया ने लोगों की समस्याएं सुनने उपरांत उन्हें आश्वस्त किया कि गांव की सभी समस्याओं का निवारण करवाया जाएगा।

इस मौके पर सुनील कजला, सोढी, सुरिंदर सिंह, हरदीप कजला, किरनजीत कौर, मनजीत कौर, प्रह्लाद, अमरीक सिंह, बख्शीश अतवारापुर सरपंच सहित बड़ी संख्या से गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here