प्रो. तरसेम महाजन्स हाईट्स अकादमी फिर चैंपियन: छात्रों ने नीट में फहराया परचम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जैसा कि सब को ज्ञात है कि इंजीनियर और डाक्टरों की नर्सरी प्रो. तरसेम महाजन्स हाईट्स अकादमी के परिणाम हर साल हर क्षेत्र (परीक्षा एवं प्रतियोगी परीक्षा) में बढिय़ा ही रहता है। उसी प्रचलन को बरकरार रखते हुए इस वर्ष भी नीट (एन.ई.ई.टी.) का परिणाम, जिसमें 26 बच्चे अपियर हुए और उनमें से खबर लिखे जाने तक 23 बच्चों ने क्वालिफाई किया। परीक्षा पास करने वाले बच्चों में महक, मुस्कान, लाइका, नैंसी, परनीत, सुदिती, साहिल, गगनदीप, अंशुमन, सिमरप्रीत हीरा, तमन्ना, जौली, सुवलीन, रिंपल, भारत, अर्पन, विक्रम ओहरी, मन्नत, शरन, अर्पन, लक्ष्मी, सिमरनजीत कौर, नितिका आदि शामिल हैं।

Advertisements

बच्चों की सफलता पर आज अकादमी में उत्सव जैसा माहौल था और उनकी खुशी को सांझा करने के लिए बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावक और अध्यापक खूब खुश दिखे। अभिभावकों ने इस मौके पर प्रो. तरसेम महाजन को इस सफलता के लिए बधाई देते हुए कहाकि जिस अनुशासन एवं मेहनत से अकादमी में बच्चों को पढ़ाया जाता है यह उसी का परिणाम है कि बच्चे सफलता की नई ऊंचाईयां छू रहे हैं।

इससे पहले भी जे.ई.ई. मेन्स, सी.बी.एस.ई., पी.एस.ई.बी. परीक्षा परिणाम में भी जिले में पहला स्थान, दूसरा स्थान हाईट्स अकादमी के नाम ही रहा था। बच्चों से पूछे जाने पर उनहोंने अपनी सफलता का श्रेय प्रो. महाजन व अपने प्राध्यापकों प्रो. वाई.एस. कंग, प्रो. विश्वकीर्ति, प्रो. कविता राजपूत, प्रो. बंसी लाल, प्रो. गगनदीप सिंह को दिया। अकादमी की चेयरपर्सन पूजा महाजन ने बताया कि यह बच्चों की मेहनत और स्टाफ के कुशल मार्गदर्शन का ही फल है कि इस बार भी हर क्षेत्र में बेहतर परिणाम रहे हैं। इस मौके पर खुशी प्रकट करते हुए उन्होंने बच्चों, अभिभावकों और स्टाफ सदस्यों को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अकादमी इसी तरह बेहतर इंजीनियर, वैज्ञानिक और डाक्टर समाज को प्रदान करती रहेगी। इस खुशी के मौके पर प्रो. जसप्रीत सिंह, प्रो. हरजोध सिंह, प्रो. साक्षी बांसल, प्रो. रत्न सिंह, रेनू, पं. तेजपाल व अनिल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here