पांच दिन से बिजली ठप्प होने से पानी को भी तरसे बरुन निवासी

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। कस्बा हरियाना में मोहल्ला बरुन निवासी पिछले कुछ दिनों से बिजली की सप्लाई ठप्प रहने से काफी परेशानियों से गुजर रहे हैं। पॉवर कॉम अधिकारियों को समस्या से अवगत करवाए जाने के बावजूद समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। जिस कारण लोग पीने वाली पानी को भी तरसने लगे हैं।

Advertisements

मोहल्ला निवासी तरसेम सिंह, चंचल सिंह, हरबंस सिंह, सेवा सिंह, सर्बजीत कुमार, सुरिंदर कुमार सहित अन्य प्रभावित लोगों ने बताया कि पिछले करीब 5 दिनों से बिजली की सप्लाई बंद होने से उनकी दिनचर्या पूरी तरह से चरमर्रा गई है। उन्होंने बताया कि उन्हें कोटली फीडर से बिजली सप्लाई दी जाती है, मगर बिजली न आने से उन्हें कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। परेशान लोगों ने बताया कि बिजली न होने से पशुओं के लिए भी पानी नहीं है और लोग दूर जाकर पानी पिलाने को विवश हैं।

इस संबंधी जे.ई. कर्ण सैनी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले चले आंधी तूफान के कारण बिजली की तारों को काफी नुकसान पहुंचा है तथा कर्मियों की कमी के चलते सप्लाई सुचारु करने में थोड़ी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि फिर भी कर्मचारी पूरी मेहनत के साथ जुटे हुए हैं और जल्द ही सप्लाई नार्मल कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here