थाना मॉडल टाउन: 25 ग्राम हेरोइन सहित युवती को गिरफ्तार करने में प्राप्त की सफलता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भूपेश प्रजापती। जिला पुलिस प्रमुख जे.इनलचेलियन के निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाई महिम के तहत थाना माडल टाउन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवती को 25 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी देते हुए थाना माडल टाउन प्रभारी इंस्पैक्टर नरिंदर कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि फगवाड़ा की तरफ से कोई लडक़ी यहां पर नशा सप्लाई के लिए आती है। सूचना के आधार पर पुलिस ने बस स्टैंड इलाके में विशेष ट्रैप लगाया था और इस दौरान एक युवती संदिग्ध अवस्था में दिखी। उन्होंने बताया कि लडक़ी देखने में काफी हाई-फाई लग रही थी और पुलिस को उसकी पहचान करने में थोड़ी परेशानी भी हुई। मगर जब महिला कांस्टेबलों द्वारा उसकी तलाशी ली गई तो युवती के पर्स से 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि युवती को 9 जून को अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा ताकि उसके नेटवर्क संबंधी जानकारी हासिल की जा सके।

इंस्पैक्टर नरिंदर कुमार ने बताया कि युवती की पहचान मनीशा (23) पुत्री पतरस मसीह निवासी गांव खजूरना, फगवाड़ा, जिला कपूरथला के रुप में हुई है तथा उसके पर्स से कुछ सरिंज आदि भी बरामद हुई हैं, जोकि वह खुद नशा लेने में प्रयोग करती थी। उन्होंने बताया कि मनीशा से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here