सेंट सोल्जर ग्रुप के 3000 से अधिक छात्रों की हुई प्लेसमेंट

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोट: गुरजीत सोनू। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन्स के इस साल के प्लेसमेंट आंकड़ों के अनुसार तकनीकी ग्रेजूएट्स और पोस्ट ग्रेजुएट्स के लिए अवसरों में भारी वृद्धि हुई है। मार्किट में आने वाली कम्पनियों की संख्या में 53 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है, और औसत वेतन पैकेज में 71 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। अकादमिक वर्ष 2017-18 में कुल 179 कम्पनियां छात्रों का चयन करने के लिए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूशन के कैंपस में आईं और 3000 से अधिक छात्रों को नौकरियों की पेशकश की गई।

Advertisements

इस दौरान नैशनल और मल्टीनेशनल कम्पनियां जैसे टेक महिंद्रा, इंडसइंड बैंक, ओप्पो मोबाइल, जस्ट डायल, सरोवर पोर्टिको, इंटरग्लोबे टेक्नॉलाजीज, एक्सिस बैंक, पॉलिसीबाजार, प्री बस, एडेको, आई.सी.सी, क्लिकलैब्स, रैप्स इंफोटेक, आई.सी.आई.सी.आई, ईक्लेरिक्स, रमाडा होटल, रेलिगर, हेल्थकार्ट आदि में प्लेसमेंट हुए। छात्रों के लिए संस्था द्वारा मेघा जॉब फेयर का भी आयोजन किया गया।

जिसमें छात्रों को अलग अलग कम्पनियों द्वारा नौकरियां प्राप्त करने के भिन्न भिन्न विकल्प मिले। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों की प्रैक्टिकल ट्रेनिंग पर खास ध्यान देने के साथ-साथ इंटरव्यू के लिए स्पेशल ट्रेनिंग दी जाती है ताकि वह जीवन में एक सफल इंसान बन सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here