राणा ने विभिन्न पंचायतों में सुनी जन-समस्याएं

logo latest

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। विधायक राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की कई पंचायतों का दौरा किया और लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने ग्राम पंचायत सिकंदर , मती टीहरा , चबूतरा व रीग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सत्ता संभालने के बाद से अब तक सिर्फ अपने मन की बात की जनता को सुना रहे हैं और जनता पिछले सवा 4 सालों से उस दिन के लिए तरस रही है जब मोदी जी जनता के दिल का दर्द सुनने के लिए समय निकालेंगे और जनता से किए गए लुभावने वादों को पूरा करेंगे।

Advertisements

राजेंद्र राणा ने कहा कि लगातार अपने मन की सुनाने की बजाय बेहतर होता अगर प्रधानमंत्री जी देश के युवाओं, बेरोजगारों ,किसानों ,बागवानों ,छोटे व्यापारियों , ग्रामीणों व पूर्व फौजियों के मन की बात भी सुनते और महंगाई की मार से त्रस्त आम जनता की पीड़ा को दूर करने के लिए भी उपाय करते। राजेंद्र राणा ने कहा कि देश की जनता अपने मन की बात अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में सुनाएगी और भाजपा नेताओं को उनके वादाखिलाफी व जुमलेबाजी के लिये माकूल जवाब देगी।

-बोले जनता के दिल की बात भी सुनें मोदी

राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा नेता आए दिन मोदी सरकार की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं लेकिन देश की जनता इस बात को भली भांति जानती है कि पूर्व यूपीए सरकार के कार्यकाल में जो गैस सिलेंडर 400 रुपए में मिलता था उसकी कीमत मोदी सरकार के समाचार सालों के शासन में 800 रुपये पहुंच गई है और पेट्रोल और डीजल भी दोगुने दामों पर बिक रहे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि आए दिन जुमलों के नए-नए पिटारे लेकर घूम रहे भाजपा नेताओं से लोग यह जानना चाहते हैं कि मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का गुजर बसर कर रहा एक गरीब आदमी कैसे 800 रुपये का गैस सिलेंडर खरीदेगा?

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भी भाजपा सौतेला व्यवहार कर रही है लेकिन विकास में अड़ंगा डालने वालों से इस इलाके की जनता अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में अपना पूरा हिसाब चुकता करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here