खन्ना ने पॉलीथीन के इस्तेमाल की रोकथाम को सुनिश्चित करने की यात्रियों से की अपील

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने श्रावण के महीने में माता चिंतपूर्णी के नवरात्रों संबंधी एक बैठक शहर के अलग-अलग संगठनों से की। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला मीडिया सह प्रभारी ज्योति जोली ने बताया कि इस अवसर पर श्री खन्ना ने समस्त भक्तों को मां चिंतपूर्णी के मेले के अवसर पर प्रशासन को पूरा सहयोग देने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रशासन, समाजिक व धार्मिक संगठनों के लोगों के सहयोग से ही मेलों के दौरान यात्रा करने वाले भक्तों को उचित सहूलियतें प्रदान की जा सकती है।

Advertisements

इस अवसर पर उन्होंने सभी संस्थाओं व भक्तों को मेले के दौरान पॉलीथीन का इस्तेमाल न करने की अपील करते हुए कहा कि हम सभी को मेले के दौरान सफाई की उचित व्यवस्था पर विशेष ध्यान देना होगा ताकि महामाई के नवरात्रों के दौरान तथा बाद में कोई किसी तरह की बीमारी न फैल सके। इस अवसर पर उन्होंने प्रशासन से भी अपील की कि माता के नवरात्रों के उपलक्ष्य में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए पीने वाले साफ पानी की व्यवस्था व फस्टऐड की व्यवस्था अलग-अलग स्थानों पर करें।

इस अवसर पर भाजपा नेता डा. रमन घई, महावीर दल के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण आनंद, शिव मंदिर बंसी नगर अध्यक्ष राज कुमार, अश्विनी छोटा, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, दीपक शारदा, माता चिंतपूर्णी प्रचार सभा अशोक कुमार, रेलवे स्टेशन नगर कमेटी के इंचार्ज सुरिंदर ठाकुर, मियक शर्मा, परमजीत सिंह, जसवीर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here