मां का शारीरिक शोषण करने के बाद बेटी पर थी फाइनांसर की नजऱ, बेटी ने इज्जत की खातिर पिया ज़हर

rape-rape-image-dummy

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के हल्का चब्बेवाल के तहत पड़ते एक गांव में एक फाइनांसर की सताई युवती ने कोई जहरीली वस्तु निगलकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार पीडि़ता की मां ने बताया कि उसने एक फाइनांसर से 2013 में 5 लाख रुपये लिए थे। उसने बताया कि उन्होंने फाइनांसर को काफी रुपये लौट भी दिए थे तथा उसी दौरान फाइनांसर ने उसे झांसे में लेकर उसका शारीरिक शोषण करना शुरु कर दिया था। इस दौरान उसने उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली थी और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर वे उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। उसने बताया कि उसकी दो बेटियां हैं, जोकि जवान हो रही हैं। अब फाइनांसर उनकी एक बेटी पर बुरी नजऱ रखने लगा था और उसे वह तंग परेशान करता था और आरोपी उस पर बेटी को उसके पास भेजने का दवाब बना रहा था। गत दिवस उसने उसकी बेटी को जबरदस्ती कार में बैठाने की भी कोशिश की, मगर उनकी बेटी ने किसी तरह से अपनी जान एवं इज्जत बचाई व वहां से भाग निकली। पीडि़ता की मां के अनुसार फाइनांसर की धमकियों से परेशान उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है, इसलिए आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

जानकारी मिली है कि जहर निगलने वाली युवती ने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने आरोपी का नाम एवं उसे तंग परेशान किए जाने को लेकर विवरण दिया है। पुलिस ने सुसाइट नोट को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। थाना चब्बेवाल पुलिस के अनुसार वे युवती का बयान लेने अस्पताल गई थी, मगर युवती की हालत स्थिर न होने के चलते उसके बयान नहीं लिए जा सके। युवती के होश में आते ही उसका बयान लिया जाएगा तथा इस उपरांत ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here