रयात बाहरा: नशा विरोधी रैली निकाल किया जागरूक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा के दिशानिर्देशों अनुसार रयात बाहरा फार्मेेसी कालेज व रयात बाहरा लॉ कालेज ने गांव बोहण में नशे के विरोध में जागरुकता रैली निकाली।

Advertisements

इस मौके पर फार्मेसी कालेज के प्रो.मनोज कोतवाल ने बताया कि रयात बाहरा ग्रुप,अपनी नैतिक एवं समाजिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए गांवों के युवाओं को नशामुक्त अभियान में शामिल करने के लिए प्रेरित कर रहा है। इसी दौरान गांव बोहण में फार्मेसी व लॉ कालेज के छात्रों ने एक जागरुकता रैली निकाली और गांव के युवाओं को नशे के कुपरिणाम के बारे अवगत करवाया। इस मौके पर गांव के सरपंच कांशीराम बद्धण ने रयात बाहरा ग्रुप द्वारा चलाए इस अभियान की प्रशंसा करते हुए कहा कि अगर इसी तरह सभी शिक्षण संस्थाएं अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को समझते हुए इसी प्रकार अभियान को क्रमगत रुप दें तो समस्त पंजाब स्वस्थ्य व नशामुक्त बन सकता है।

इस मौके पर ग्रामवासियों को नशामुक्त अभियान पत्र भी वितरित किए गए। कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने दोनों कालेजों के अध्यापकों व छात्रों के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि इस अभियान को दूसरे गांवों तक भी पहुंचाया जाएगा। इस अवसर पर डा.पूनमदीप कौर , प्रो.सतनाम सिंह, प्रो. सीमा देवी, प्रो. प्रियंका पुरी के अलावा फार्मेसी व लॉ कालेज के छात्रों ने बढ़ चढ़ कर इस अभियान में हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here