मईया जी असी नौकर तेरे वैष्णो धाम में पति संग नतमस्तक हुई जिलाधीश ईशा कालिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मईया जी असी नौकर तेरे वैष्णो धाम, भरवाई रोड में सप्ताहिक गंगा मईया जी की आरती का आयोजन किया गया इस अवसर पर रणजीत सिंह एवं अनीता जैसिका ने परिवार ने मां गंगा जी की आरती का सौभाग्य प्राप्त किया। इस मौके पर जिलाधीश ईशा कालिया ने अपने पति जिलाधीश रोपड़ सुमीत कुमार जरांगल के साथ विशेष तौर से पहुंचकर मंदिर में माथा टेका।

Advertisements

रणजीत सिंह एवं अनीता जैसिका ने परिवार सहित की मां गंगा जी की आरती

उन्होंने मंदिर के भीतर बने माता वैष्णों देवी के मंदिर के अलावा अन्य पुरातन मंदिर में माथा टेका और मंदिर के इतिहास की जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर जिलाधीश ईशा कालिया ने मंदिर निर्माण कला की प्रशंसा की और मंदिर प्रबंधक कमेटी द्वारा किए जा रहे धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों की जानकारी प्राप्त करते हुए सराहना भी की। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही पावन स्थान है तथा उन्हें यहां आकर काफी शांति मिली है। इस अवसर पर जिलाधीश ईशा कालिया एवं उनके पति श्री जरांगल का स्वागत करते हुए उन्हें मंदिर भ्रमण करवाया और माता वैष्णो देवी मंदिर के अलावा ठाकुर द्वारा एवं शिव मंदिर के दर्शन करवाए।

इस अवसर पर प्रबंधकों ने जिलाधीश को 22 सितंबर को करवाए जा रहे भगवती जागरण का निमंत्रण भी दिया। इस मौके पर प्रबंधकों की तरफ से जिलाधीश एवं उनके पति को सम्मानित भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here