राजधानी ने रयात बाहरा स्कूल बस को मारी टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल, चौथी के दक्ष की हालत गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। होशियारपुर-चंडीगढ़ मार्ग पर चगरां के समीप रयात-बाहरा स्कूल बस को राजधानी कंपनी की बस द्वारा पीछे से टक्कर मारे जाने से करीब आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। जिनमें चौथी कक्षा के एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद राजधानी बस का चालक मौके से फरार हो गया। स्कूल प्रबंधन एवं आसपास के लोगों ने बच्चों को तुरंत नजदीकी निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां से दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्य अस्पताल में रैफर कर दिया गया, जबकि अन्य को प्राथमिक चिकित्सा देने उपरांत घर भेज दिया गया। गंभीर रुप से घायल बच्चे की पहचान दक्ष शर्मा पुत्र अमन शर्मा निवासी असलामाबाद के रुप में हुई है जबकि दूसरे घायल बच्चे दिवयांशी शर्मा पुत्री दीन दयाल निवासी असलामाबाद की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Advertisements

इसके अलावा हिमानी शर्मा पुत्री विनय शर्मा एवं तनिश पुत्र बलराम निवासी असलामाबाद को भी चोटें आईं। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी, जबकि हादसे की सूचना मिलते ही स्कूल में पढऩे वाले तमाम बच्चों के परिजनों में बेचैनी फैल गई और हर कोई स्कूल में अपने बच्चों की कुशलक्षेम पूछने को दौड़ पड़ा। घायल बच्चों को देखने एवं उनकी मदद के लिए कई लोगों ने अस्पताल पहुंचकर मदद को हाथ बढ़ाया।

जानकारी अनुसार रायत-बाहरा स्कूल की बस दोपहर करीब साढे 11 बजे अलग-अलग कक्षा के बच्चों को घर छोडऩे के लिए निकली। अभी बस मेन गेट से कुछ दूरी पर पहुंची ही थी कि पीछे से तेज रफ्तार आ रही राजधानी की बस ने स्कूल बस को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे करीब आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। टक्कर के बाद बस में अफरा-तफरी और चीख-ओ-पुकार मच गई और हर कोई बच्चों की मदद को दौड़ा और बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान भाजपा युवा नेता गौरव शर्मा ने साथियों सहित अस्पताल पहुंचकर घायलों की मदद की और राजधानी कती तेजरफ्तार पर लगाम लगाने हेतु जिला प्रशासन से मांग की। जानकारी अनुसार दक्ष को बहुत गंभीर चोटें आई हैं तथा उसकी दोनों टांगों पर और सिर पर गहरी चोट आई है।

इसी बीच हादसे की खबर पता चलते ही हल्का चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घायल बच्चों की हालत जानी तथा अपनी व सरकार की तरफ से हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान डा. पंकज शिव भी उनके साथ मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here