खुशखबरी: सुरप्रीत का पंजाब क्रिकेट टीम में चयन, जिले के लिए गर्व की बात

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। जिला क्रिकेट एसोसिएशन की खिलाड़ी सुरप्रीत कौर का अंडर 19 पंजाब महिला क्रिकेट टीम में चयन होना पूरे जिला के लिए गर्व की बात है। एच.डीसी.ए के सचिव डा. रमन घई ने सुप्रीत कौर के पंजाब महिला अंडर 19 टीम में चुने जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि सुरप्रीत के पंजाब टीम में चयन से जिला क्रिकेट एसोसिएशन के साथ साथ पुरे जिला के खिलाड़ीयों में भारी उत्साह है। उन्होंने बताया कि सुरप्रीत वी.सी.सी.आई द्वारा आयोजित नार्थ जोन अंडर 19 महिला टूर्नामैंट में पंजाब की टीम का नेतृत्व करेगी। उन्होंने बताया कि यह टूर्नामैंट हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आयोजित किया जा रहा है।

Advertisements

-एच.डी.सी.ए. की ओर से पंजाब टीम में चयन पर सुप्रीत को किया गया सम्मानित

डा. घई ने सुप्रीत के चयन पर उसके कोच दविंदर कौर, दलजीत सिंह व उसके माता पिता को बधाई देते हुए कहा कि जिस प्रकार सुप्रीत कड़ी मेहनत कर रही है उससे अने वाले दिनों में भारतीय महिला क्रिकेट टीम का सदस्य होना तय है। इस अवसर पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से पंजाब अंडर-19 महिला टीम में चुने जाने पर सुप्रीत कौर को सम्मानित भी किया गया। सुरप्रीत के इस चयन पर एच.डी.सी.ए. के चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी, डा. पंकज शिव व अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की ओर से सुप्रीत कौर को उसके अच्छे भविष्य की कामना करते हुए उसे शुभ कामनाएं दी।

इस अवसर पर एच.डी.सी.ए. अध्यक्ष डा. दलजीत खेला, डा. पंकज शिव, विवेक साहनी, डा. अवनीश ओहरी, कोच दविंदर कौर व दलजीत सिंह, गराऊंड मैन बलविंदर कुमार, सुरप्रीत के पिता इंन्द्रपाल सिंह, वरिष्ठ प्लेयर आशीष घई, करन चावला, हरनूर बाजवा, अमर शेर सिंह, नमन, दविंदर तथा सुप्रीत की साथी महिला खिलाड़ी साक्षी खुराना तथा भाविका आदि ने भी सुप्रीत को शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here