शशि थरूर जैसे नेता देश के नाम पर कलंक: डा. पंकज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ सिटिजन काऊंसिल पंजाब जिला होशियारपुर इकाई की एक बैठक जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर डा. पंकज शर्मा ने कांग्रेसी नेता व सांसद शशि थरूर के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी संबंधी कड़ा रोष प्रकट किया। जानकारी देते हुए काऊंसिल प्रवक्ता ज्योति कुमार जौली ने बताया कि डा. पंकज शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि शशि थरूर जैसे नेताओं का नाम देश के गद्दारों की लिस्ट में सबसे ऊपर होना चाहिए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि ऐसे नेता भारत में रहकर, भारत का खाकर देश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किसी न किसी तरह नीचा दिखाने के लिए हमेशा ताक में रहते हैं। उन्होंने ने कहा कि शशि थरूर जैसे नेता देश के नाम पर कलंक हैं। ऐसे नेताओं को कांग्रेस पार्टी को तुरंत निष्कासित कर बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए ताकि ऐसे नेताओं के देश की छवि को नुक्सान पहुंचाने वाले बयानों पर नकेल कसी जा सके।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष डा. वशिष्ठ कुमार, मयंक शर्मा, संदीप शर्मा, डा. राज कुमार सैनी, यशु जैन, राजेश सैनी, हरीश शर्मा, राज कुमार, गुरप्रीत सिंह, रंजीत सिंह, संजीव आदि काऊंसिल कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here