श्रीराम मंदिर बनाने के लिए भक्त हर बलिदान को तैयार: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राम मंदिर निर्माण संकल्प हेतु श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से बड़ा हनुमान जी का मंदिर, श्री राम लीला मैदान में हवन करवाया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ठाकुर लक्की सिंह ने बताया कि अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर पूरे देश ही नहीं बल्कि विश्व में संकल्प कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि जिस देश में भगवान राम का जन्म हुआ और विश्व उनके प्रति आस्था रखता है उन्हीं के घर में वे तिरपाल के नीचे रह रहे हैं। इसलिए भगवान को भव्य मंदिर में विराजमान करने हेतु सभी सदस्यों द्वारा संकल्प लिया गया है कि श्रीराम भक्त मंदिर बनवाकर ही चैन से बैठेंगे। इसके लिए अगर बलिदान भी देना पड़ा तो वह पीछे नहीं हटेंगे, मगर अब की बार मंदिर बनाकर ही दम लेंगे। ठाकुर लक्की सिंह ने साफ शब्दों में कहा कि अगर भगवान राम का मंदिर भारत में नहीं बनेगा तो कहां बनेगा?

Advertisements

बड़ा हनुमान जी के मंदिर में राम मंदिर निर्माण संकल्प हेतु करवाया हवन

इस अवसर पर विशेष तौर से पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि देश वासियों की भगवान के प्रति जो आस्था है उसका सम्मान करते हुए सरकार द्वारा भी मंदिर बनाने के मार्ग प्रशस्त किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जोकि सभी धर्मों का समान आदर करती है द्वारा भी इस मामले को सुलझाने के प्रयास जारी हैं।

इस मौके पर मेयर शिव सूद, भाजपा जिला अध्यक्ष विजय पठानिया, पार्षद निपुण शर्मा, दीपक गुलेरिया, चेतन सूद, टोनू पठानिया, कमल कोठारी, शालू शर्मा, प्रेम भारद्वाज, मनोज ढींगरा, जीत ठाकुर, जिंदू सैनी, राजा सैनी, राजेश सूरी, रिशी कुमरा, कारी, पार्षद रमेश ठाकुर, विकास सहित बड़ी संख्या में अलग-अलग संगठनों से जुड़े प्रतिनिधि एवं शहर निवासियों ने हवन में आहुति डाल श्री राम मंदिर बनवाने का संकल्प लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here