संदीप सैनी ने पार्टी की मजबूती के लिए कर्मठ कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारियां

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़ ),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आम आदमी पार्टी के राज्य उपप्रधान एवं विधानसभा हल्का होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने पार्टी के कार्यालय से एक प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि पार्टी की मजबूती के लिए कर्मठ एवं वफादार कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई है। जिसके तहत होशियारपुर शहर के प्रधान के तौर पर अजय वर्मा को नियुक्त किया गया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शहरी उपप्रधान जिनमें सरदार कैप्टन हरभजन सिंह, राजेश सैनी, दीपक सिद्धू, हरि कृष्ण काजला, विजय शर्मा,महासचिव के तौर पर वैद्य विजय भार्गव एवं रिटायर्ड मास्टर ओमकार बाली, सचिव के तौर पर मनी गोगिया, सरदार तजिंदर सिंह, सरदार बहादुर सिंह, जसपाल सिंह सिवान, रणजीत सिंह सहोता, प्रचार सचिव के तौर पर पंकज गर्ग सरदार हरविंदर सिंह, रघु खुल्लर, बलविंदर सिंह बिंदी, धर्मेंद्र सिंह, हरजीत सिंह सैनी, अशोक शर्मा, कार्यकारिणी टीम में चरणदीप सिंह सरदार बहादुर सिंह, सुमन तोती, ओमकार त्रेहन, मलकीत सिंह, अभिषेक शर्मा, अवतार सिंह, अशोक राणा, चंद्रजीत यादव, हरदीप सिंह बग्गा, महेश कुमार, गुरबचन सिंह, राजेंद्र कुमार, प्रवीण कुमार, गुरप्रीत सिंह, संदीप सिंह, देवेंद्र कुमार, सुरेंद्र सिंह, सत्यम कुमार, नवजोत कौर, अंशुल शर्मा व हरविंदर सिंह की नियुक्ति की गई।

पार्टी की शहरी युवा इकाई के लिए प्रधान के तौर पर पवन सैनी एवं उपप्रधान के तौर पर तरुण गुप्ता की नियुक्ति की गई। संदीप सैनी ने कहा कि पार्टी में सभी साथियों को बनता मान सम्मान दिया जाएगा। आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है जो लोगों के हितों की रखवाली के लिए हमेशा एक चौकीदार के रूप में अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी अपने हर उस कार्यकर्ता के घर तक जाएगी जो किसी न किसी कारणवश पार्टी से नाराज चल रहा है।

पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने जिला स्तरीय मुद्दों को प्रमुखता से आम जनता के बीच उठाएगी ताकि उन मुद्दों के हल के लिए जनता को एकजुट किया जा सके अपनी नियुक्ति पर सभी साथियों ने पार्टी का आभार व्यक्त करते हुए अजय वर्मा का एकजुटता से साथ देने का संकल्प लिया। इस अवसर पर पार्टी के लोकसभा के उम्मीदवार डा. रबजोत सिंह, प्रदेश के ज्वाइंट सचिव सरदार सतवंत सिंह सियान, दिलीप ओहरी, जिला प्रधान गुरविंदर सिंह पावला, सरपंच हरविंदर सिंह संधू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here