भाजपा नेता टोनू सेठी साथियों सहित कांग्रेस में शामिल, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के प्रयासों से भाजपा को उस समय बड़ा झटका लगा जब कांग्रेस की नीतियों एवं डा. राज कुमार को विजयी बनाने का लक्ष्य लेकर जिला भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष कुलभूषण टोनू सेठी साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। बड़ी संख्या में अपने साथियों के साथ टोनू सेठी का पार्टी में शामिल होने पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर टोनू सेठी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के प्रयासों से शहर को सरकार से कई प्रोजैक्ट मिले हैं, जिनके शुरु होने से होशियारपुर विकसित शहरों की गिनती में आ जाएगा और इस पर लगा पिछड़ेपन का दाग भी मिटेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस युवाओं को आगे बढऩे का मौका देने वाली पार्टी है तथा डा. राज कुमार को लोकसभा हल्के से उम्मीदवार बनाकर कांग्रेस ने यह सिद्ध भी कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे व उनके साथी डा. राज कुमार को विजयी बनाने के लिए पूरी मेहनत से काम करेंगे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा की अगुवाई में डा. राज को विजयी बनाना ही एकमात्र लक्ष्य: टोनू सेठी

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने युवाओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि युवा रीढ़ की हड्डी होते हैं और कांग्रेस अपनी रीढ़ को सदैव मजबूत करके चलती है। इसलिए पार्टी में युवाओं के लिए विशेष स्थान है। उन्होंने टोनू सेठी व उनके साथियों को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिए जाने का भरोसा दिया।

इस मौके पर टोनू सेठी के साथ नरेश कोच, शम्मी टिब्बा साहिब, फतेह सिंह कमालपुर, होशियार पहलवान, धीरा सरपंच, बोनी, मनी पहलवान, पूर्व सरपंच गोलू, रिक्की बेदी, रिंकू खानपुर, शिवा रविदास नगर, मलकीयत सिंह, रोमी कमालपुर, गोनू कमालपुर, दीपू बजवाड़ा, शिबू, संजय पहलवान, धन्ना पहलवान, विजय ठाकुर, कुलवीर सिंह रेलवे मंडी, साबू सुभाष नगर तथा विक्की आदि सहित अन्य ने भी कांग्रेस का दामन थामा और डा. राज को बड़ी लीड दिलाने के लिए दिन रात एक करके कार्य करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा, ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, दीपक पुरी, पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, मनमोहन कपूर सहित अन्य कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here