जनौड़ी: 43वीं वार्षिक पैदल यात्रा 16 मई से

हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। सिद्धेश्वर श्री बाबा श्रवण नाथ जी के पावन दरबार गांव जनौड़ी से दयोट सिद्ध शाहतलाई के लिए जाने वाली 43वीं वार्षिक पैदल यात्रा 16 मई वीरवार सुबह 7 बजे से 9 बजे तक बाबा जी के दरबार में चौकी भरने के पश्चात जयघोष लगाते हुए प्रारंभ होगी। इस संबंधी जानकारी देते हुए जसपाल सिंह पिंकी फौजी ने बताया कि 16 से 19 मई तक यात्रा में शामिल होने वाले करीब 1000 भक्तों के लिए लंगर की व्यवस्था लंगर सेवा समिति की ओर से की गई है।

Advertisements

संजीव ठाकुर ने बताया कि 16 मई को कुठियाड़ी हिमाचल प्रदेश पहुंचने पर भक्तों का अभिनंदन करते हुए, सायं 5 बजे से रात्रि 12 बजे तक प्रसाद रूपी लंगर वितरित किया जाएगा। 17 मई को सुबह जोल तथा बंगाणा में खीर प्रसाद के बाद लठियाणी में सायं 3 बजे से रात्रि 12 बजे तक, 18 मई को सुबह बड़सर में गांव कपाहट के भक्तों द्वारा लंगर तथा दोपहर को शाहतलाई में 12 बजे से 3 बजे तक, रात्रि मुख्य लंगर तथा 19 मई को वापसी पर गांव तलमेड़ा के सदा शिव मंदिर में दोपहर को लंगर की व्यवस्था की गई है।

राकेश शर्मा ने भक्तों को बढ़-चढक़र इस यात्रा में शामिल होने तथा सेवा में हाथ बंटाने की प्रार्थना की। इस मौके अन्य के इलावा गुरदेव सिंह, छज्जू राम, बिट्टू, प्रदीप, तरसेम रविंद्र सिंह फौजी, अजमेर, राममूर्ति, मिट्ठू, लाडी खंगवाडी, कालू बॉबी, बलराम, अविनाश, निशु एवं सोहन आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here