विद्यार्थियों का उज्जवल भविष्य ही ड्रीमस कोचिंग इंस्टीच्यूट का लक्ष्य : इंजी. अकुश मेयर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ड्रीम कोचिंग संस्थान द्वारा सी.बी.एस.ई. दसवीं के घोषित परिणामों में विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन रहा। इस संबंधी जानकारी देते हुए ड्रीमस कोचिंग के एम.डी. इंजी. अंकुश मेयर ने बताया कि दसवीं सी.बी.एस.ई. के परिणामों में अनीश ने 87 प्रतिशत और गणित में 80 प्रतिशत, भाविका ने 76 व गणित में 74 प्रतिशत अंक अंकित किए। इसके अलावा कोचिंग संस्थान की दूसरी ब्रांच की छात्रा प्रीशवी ने अंग्रेजी में 79 अंक हासिल किए, संस्थान के बाकी विद्यार्थियों में तरनजोत कौर, साहिल गिल, बलप्रीत सिंह, संजना का रिजल्ट बहुत अच्छा रहा।

Advertisements

कोचिंग संस्थान के एम.डी इंजी. अंकुश मेयर ने सब विद्यार्थियों और उनके माता-पिता को बधाई दी और विद्यार्थियों को भविष्य में आने वाली परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करने की सलाह दी। इस अवसर पर कोचिंग संस्थान में विद्यार्थियों में खुशी की लहर देखी गई। इंजी. अंकुश मेयर का कहना है कि अच्छे परिणाम लाना ही कोचिंग संस्थान का लक्ष्य है। विद्यार्थियों ने अपनी खुशी अपने अध्यापकों के साथ मिलकर व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि माता-पिता द्वारा भी कोचिंग संस्थान के द्वारा करवाई गई मेहनत को सराहा गया। साथ ही इंजी. अंकुश मेयर ने अपने स्टॉफ मैंबर वंदना मेयर, अकैशा भट्ट, मनप्रीत कौर, नीतिका, यशिका, गुरलीन कौर का भी धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here