डा. राज करेंगे हल्का होशियारपुर का कायाकल्प: पवन आदिया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: संदीप डोगरा। लोकसभा मतदान के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, पार्टियों का चुनाव प्रचार उसी तरह ज़ोर पकड़ रहा है। कल की दसूहा की धूंआधार बैठकों के बाद आज कांग्रेस उम्मीदवार डा. राज कुमार द्वारा हल्का शाम चौरासी के गाँवों में तूफ़ानी दौरे किए जा रहे हैं।

Advertisements

शाम चौरासी के विधायक पवन आदिया की अगुवाई में गांव मानक, ढेरी, फंबियां आदि में लोगों को डा. राज के हक में वोट करने के लिए प्रेरित किया गया। श्री आदिया ने अपने धूंआधार भाषणों के द्वारा लोगों को संदेश दिया कि डा. राज द्वारा हल्का होशियारपुर के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और शामचौरासी हल्के के लिए भी खास प्रयास किए जाएंगे।

डा. राज ने इस मौके पर श्री आदिया व लोगों द्वारा उनको दिए जा रहे समर्थन के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने यकीन दिलवाया कि जिस तरह उन्होंने चब्बेवाल हलके की समस्यां दूर करे के लिए उन्होंने हमेशा अन्थक कोशिशें की हैं। उसी तरह वह शामचौरासी और लोकसभा हल्का होशियारपुर के हर हल्के, हर गाँव की मुश्किलों को दूर करने के लिए पुरज़ोर कार्य करेंगे। डा. राज कुमार ने कहा कि हल्के का संपूर्ण विकास और तरक्की ही उनका मुख्य उद्देश्य है। इन बैठकों में लोगों की तरफ से डा. राज को भारी समर्थन मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here