12वीं के नतीजों में श्री दशमेश अकादमी के विद्यार्थियों ने फहराया परचम, प्रो. हरप्रीत ने दी बधाई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इसमें कोई शक नहीं कि नतीजा चाहे दसवीं कक्षा का हो या 12वीं का बोर्ड चाहे सी.बी.एस.ई. हो या पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड श्री दशमेश अकादमी होशियारपुर के छात्रों ने वर्ष 2019 की परीक्षाओं में हर एक नतीजा उच्च कोटि का प्रदान करते हुए पूरे जिले का नाम रोशन किया है। बारहवीं कक्षा का नतीजा घोषित होते ही एक बार फिर श्री दशमेश अकादमी में उनके होनहार छात्रों व उनके माता-पिता का सैलाब उमड़ पड़ा। बधाईयां का दौर पिछले 10 दिनों से निर्विघ्न चल रहा है।

Advertisements

हरलवलीन ने किए 94.6 प्रतिशत पाकर 22वां रैंक और सिमरन प्रीत ने पाए 92 प्रतिशत और प्रदेश में पाया 38वां रैंक, कमजोर से कमजोर विद्यार्थी ने भी प्राप्त किए 60 प्रतिशत से अधिक अंक

पत्रकारों को जानकारी देते हुए अकादमी के मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह ने कहा 12वीं पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की परीक्षा का नतीजा अकादमी का सबसे बड़ा नतीजा होता है। इस वर्ष पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड में उनकी अकादमी के मात्र 22 बच्चों ने भाग लिया और उनमें से कमजोर से कमजोर बच्चे ने भी 60 प्रतिशत से अधिक अंक और होनहार बच्चों ने जैसे हरलवलीन 426/450 (94.6प्रतिशत) अंक प्राप्त कर पंजाब में 22वां रैंक, सिमरनप्रीत कौर ने 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पंजाब में 38वां रैंक हासिल किया। इसके अलावा अकदमी के छात्र रमनदीप, ऋषभ वालिया, अशपरीत कौर, निहारिका शर्मा, प्रभजोत सिंह रायत, सिमरनपरीत कौर, गुरप्रीत सिंह, जितेंद्र सिंह, शिवेश, नवतेजेश्वर, गुरलीन प्रिया, मनप्रीत, अमनजोत आदि 14 बच्चों ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए।

उन्होंने कहा कि सबसे खुशी की बात यह है कि हमारी अकादमी का जो सबसे कमजोर विद्यार्थी था जिस पर किसी को आस भी नहीं थी कि वह पास होगा उसने भी 62 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अकादमी के मान सम्मान को कायम रखा। सीईओ गुरसेवक कोर ने सभी विद्यार्थियों और उनके माता-पिता को बहुत-बहुत बधाई दी। उन्होंने अकादमी की इस वर्ष की सबसे बड़ी सफलताओं का सारा श्रेय अपने मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. हरप्रीत सिंह (फिजिक्स और केमिस्ट्री), प्रो. आदिति (बायोलॉजी), प्रो. शिल्पी (गणित), प्रो. गगनदीप कौर (इंग्लिश), प्रो. नीरू (पंजाबी), प्रो. निवेदिता (साइंस व ईवीएस) व अपने नॉन टीचिंग स्टाफ को दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here