राम लाल का हाल चोर मचाए शोर जैसा: धूमल

TrimpleM Hoshiarpur

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। पश्चिमी बंगाल की घटनाएं सच में चिंता जनक है । लोकतंत्र खतरे में लगता है । यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर में आयोजित प्रेसवार्ता में कही । उन्होंने कहा कि बंगाल में पंचायती राज संस्थाओं के हुए चुनावों में भी व्यापक स्तर पर हिंसा हुई । भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हुए हमले की प्रेम कुमार धूमल ने कड़ी निंदा की । धूमल ने हमीरपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर के उस आरोप को बेबुनियाद बताया जिसमें बंदरों के मुद्दे को तूल दिया जा रहा है । उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राम लाल का चोर मचाए शोर वाला हाल है । धूमल ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी तथ्यहीन बयानबाज़ी कर मुद्दों से भटक रहे हैं।

Advertisements

जो व्यक्ति स्वयं कैबिनेट मंत्री रहा हो लेकिन अभी तक वानर विहार और वानर नसबंदी केंद्र में फर्क़़ ही नजऱ नहीं आ रहा है । धूमल ने कहा कि भाजपा भारी बहुमत से केंद्र की सत्ता में आ रही है । उन्होंने कहा कि पहली बार महँगाई व भ्रष्टाचार चुनावी मुद्दा नहीं बना क्योंकि मोदी सरकार ने इन मुद्दों को ख़त्म कर दिया । ऐसा पहली बार हुआ जिसमें देश की सुरक्षा व राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़े गये । धूमल ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक को फ़र्जिकल स्ट्राइक कहने वाले कांग्रेसी प्रमाण माँग सेना के मनोबल को न गिराएं। उन्होंने कहा कि धारा 370 को समाप्त करने के साथ ही किसानों की भलाई के लिए संकल्प लिए गये हैं ।

भाजपा ने वादा किया है कि 60 साल से ऊपर किसान , मज़दूर और छोटे दुकानदार को तीन हज़ार रुपए पेंशन दी जाएगी । धूमल ने कहा कि भाजपा चुनाव प्रचार में शुरू से ही आगे रही तथा प्रदेश की चारों सीटें पहले से अधिक मार्जिन से जीत रही है । इस मौके संसदीय प्रभारी प्रवीण शर्मा, जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *