कार्मलाईट समर कैंप के आखिरी दिन हुआ पुरस्कार वितरण समारोह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कार्मलाईट समर कैंप 2019 जो पिछले सप्ताह से कार्मलाईट सोशल सर्विस में चल रहा था कि आखिरी दिन पुरस्कार वितरण समारोह करवाया गया। इस समर कैंप की रहनुमाई फादर अब्राहम ने की। कैंप के समापन में विशेष तौर पर फादर आंगसिटन और फादर मैथियू पहुंचे। समर कैंप में बच्चों के मनोरंजन के साथ-साथ उन्होंने बच्चों को आर्ट एंड क्राफ्ट और टिप्स टू स्टडी भी दी। समर कैंप के दौरान विश्व वातावरण दिवस और मिशन तंदुरुस्त पंजाब के 1 साल पूरा होने पर माउंट कार्मल स्कूल में बच्चों का वातावरण विषय पर पेंटिंग और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता करवाई गई।

Advertisements

जिसमें जिलाधीश ईशा कालिया मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हवा प्रदूषण मनुष्य सेहत के लिए बहुत ही खतरनाक है, शुद्ध वातावरण के लिए हमें अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए। जिसके लिए स्कूल के विद्यार्थियों और उनके मां बाप स्कूल के अध्यापकों का अहम योगदान हो सकता है। उनकी एकजुटता और संभाल से हम अपने आसपास के वातावरण को हरा भरा और शुद्ध रख सकते हैं और इसी से प्रेरित हो बच्चों ने अपने घर में एक-एक पौधा लगाने का प्रण कर उसकी संभाल करने का वचन लिया।

उन्होंने प्रतिभागियो को सर्टिफिकेट दिए। बच्चो के मुकाबले करवाए गए। डांस की प्रतियोगिता में कार्तिक मरवाहा ने प्रथम स्थान हासिल किया। दूसरी तरफ लिखित परीक्षा के जूनियर ग्रुप में जसलव और सीनियर में गुरजोत सिंह को सफलता मिली। कार्मलाईट सर्विस सोसाईटी द्वारा विजेताओं को साईकल दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here