सेंट सोल्जर ग्रुप: लॉ के छात्रों को मिलेगी 50 प्रतिशत तक की स्कालरशिप

TrimpleM Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: डा. ममता। किसी भी स्ट्रीम में +2 पास करने वाले छात्र जो लॉ में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं उनके लिए सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज स्पेशल स्कालरशिप लेकर आ रहा है। ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने बताया कि सरकारी विभागों तथा प्राइवेट सैक्टर में प्राइवेट लॉ फम्र्स में लॉ की डिग्री की भरपूर वैल्यू है और बहुत अच्छी नौकरी के अवसर हैं। लॉ एजुकेशन को प्रमोट करने के लिए सेंट सोल्जर ग्रुप ने लॉ के 5 वर्षीय कोर्स बी.ए.एल.एल.बी., बी.बी.ए.एल.एल.बी., बी कॉम एल.एल.बी. के लिए स्कालरशिप स्कीम को शुरू किया है।

Advertisements

अगर छात्र की परसेंटेज 60-70 प्रतिशत के बीच होगी तो उन्हें 25 प्रतिशत स्कालरशिप मिलेगी, लेकिन अगर पास परसेंटेज 71-80 प्रतिशत के बीच होगी तो 35 प्रतिशत स्कालरशिप और अगर छात्र की परसेंटेज 81 प्रतिशत से ज्यादा होगी तो 50 प्रतिशत तक की स्कालरशिप दी जाएगी। सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज ने 100 सीट्स रिज़र्व की हैं जिसके चलते इस स्कालरशिप स्कीम का लाभ लेने की आखिरी तारीख 12 जून 2019 है। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि हम चाहते हैं की पंजाब और अन्य स्टेट्स के ज्यादा से ज्यादा छात्र इस स्कीम का लाभ ले।

उन्होंने ने कहा कि इस स्कीम का लाभ पहले सेमेस्टर में मिलेगा पर अगर छात्र भविष्य में भी पास परसेंटेज अच्छी लाता है तो यह स्कालरशिप अगले सेमेस्टर पर भी लागू होगा। प्रो चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने कहा कि छात्रों का लॉ में अच्छा भविष्य बनाने के लिए हम एफ्फिसिएंट ढंग से काम कर रहे हैं और छात्रों को जुडिशरी सर्विस एग्जामिनेशन और अन्य सिविल सर्विस एग्जामिनेशन की कोचिंग फ्री दी जाएगी।

heights Academy Coaching center hoshiarpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *