पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बेटी को भी किया घायल

TrimpleM Hoshiarpur
Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur

राजौरी(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। उपजिला कालाकोट के अंतर्गत गांव खडक़ में देर शाम हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और बेटी को भी घायल कर उसे अस्पताल पहुंचा दिया वही गांव में हुई इस वारदात के बाद ग्रामीणों में भी काफी दहशत का माहौल है वहीं दूसरी और पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पिछले कुछ दिनों से आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और वो बीमार चल रहा था।

Advertisements
Dashmesh Academy Hoshiarpur

खडक़ निवासी करतार चंद पुत्र स्वर्गीय मुंशीराम का पत्नी नीलम देवी अपने बच्चों के साथ आंख बंद कर आराम कर रही थी। इस बीच करतार चंद ने बिना किसी बात के पत्नी नीलम देवी व बच्चों पर वार कर दिया। और बेटी अंकिता भी बुरी तरह घायल हो गई और इस मारपीट में नीलम देवी की मौत हो गई जबकि उसकी बेटी अंकिता बुरी तरह घायल हो गई।

वहीं इस घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी करतार चंद को हिरासत में लेकर मां बेटी को सुंदरबनी उप जिला अस्पताल पहुंचाया जहां नीलम देवी की मौत हो गई जबकि अंकिता को सुंदरबनी अस्पताल में उपचार के दौरान उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी ताहिर शाह का कहना है कि हत्या के आरोपी करतार चंद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Website Developer Hoshiarpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *