मानवता की सेवा में पंजाबियों का देश में सबसे बड़ा योगदान : खन्ना

Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब गुरू ओं पीरों पैगम्बरों की धरती है। पंजाबीयों के दिलों में भी गुरु ओं व संतों की वाणी का संचार है जिसके चलते हर परिस्थिति में पंजाबी लोगों की सेवा के लिए सबसे पहले आगे आते हैं। मानवता की सेवा में पंजाबियों का सबसे बड़ा योगदान है।

Advertisements

उक्त विचार भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने बसी खवाजू के दुकानदारों द्वारा परमिंदर कुमार नीटा की देखरेख में लगाई गई छबील का उदघाटन करते हुए कहे। श्री खन्ना ने कहा कि पंजाब की धरती को संतों की देन है कि इस धरती पर पैदा होने वाला हर शक्स मानवता की सेवा के लिए दिल से समर्पित होता है। उन्होंने कहा कि गर्मी के इस मौसम में राहगीरों की प्यास भुजाने के लिए बसी खवाजू के दुकानदारों ने छबील का आयोजन किया है वह बहुत बड़ा पुण्य का काम है।

इस मौके पर श्री खन्ना ने खुद लोगों को शीतल व मीठा जल पिलाया। इस मौके पर श्री खन्ना के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. रमन घई, विजय अग्रवाल, गगन बतरा, रविंदर कुमार बिट्टा, परमिंदर कुमार, जतिंदर सिंह टिम्मी, हैप्पी ठाकुर, करन, संजय, हरप्रीत सिंह, पिंटू, योगी फलैक्स, जीतू पहलवान, हैप्पी पेंटर, कारी आदि भी उपस्थित थे।

TripleM Hoshiarpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *