रिजनल पास्पोर्ट ऑफिस सडक़ की खस्ता हालत से लोगों को हो रही भारी असुविधा : खन्ना

TrimpleM Hoshiarpur

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने रिजनल पासपोर्ट कार्यालय जालंधर को जाने वाली सडक़ की खस्ता हालत के कारण यहां आने वाले लोगों को हो रही भारी असुविधा का कड़ा संज्ञान लेते हुए प्रदेश मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर इस सडक़ को जल्द बनवाने की मांग की है।

Advertisements

इस संबंधी श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों श्री खन्ना अपने निजी काम से आर.पी.ओ. कार्यालय जालंधर गए थे तो उन्होंने पाया कि बस स्टैंड से रिजनल पास्पोर्ट कार्यालय को जाने वाले लिंक रोड की हालत इतनी बुरी है कि इसपर चलना भी मुश्किल है। जब इस रोड की खस्ता हालत संबंधी श्री खन्ना ने पास्पोर्ट अधिकारी से पूछा तो उन्होंने श्री खन्ना को बताया कि इस रोड को बनवाने संबंधी वह कई बार प्रदेश मंत्रालय, जिलाधीश, जालंधर डिवैलपमैंट अथॉरिटी तथा नगर निगम जालंधर को पत्र लिख चुके हैं पर आज तक कोई कारवाई नहीं हुई।

श्री खन्ना ने कहा कि पास्पोर्ट ऑफिस में प्रतिदिन हजारों लोग जिनमें बुजुर्ग और बच्चे भी शामिल होते हैं, अपने पास्टोर्ट संबंधी कामों के लिए आते हैं जिन्हें इस टूटी हुई सडक़ के कारण भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। श्री खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए कि ऐसे दफ्तरों और स्थानों जहां पर प्रतिदिन भारी संख्या में लोगों का आना जाना लगा रहता है, पर जनता की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखे तथा अगर ऐसे स्थानों पर लोगों को कोई असुविधा होती है तो उसका समाधान प्रदेश सरकार को पहल के आधार पर करना चाहिए। श्री खन्ना ने कहा कि प्रदेश सरकार व संबंधित विभागों की अनदेखी के कारण रिजनल पास्पोर्ट कार्यालय में आने वाली जनता को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। श्री खन्ना ने रिजनल पास्पोर्ट कार्यालय में आने वाले लोगों की इस समस्या के जल्द समाधान हेतु प्रदेश मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर इस रोड को जल्द बनवाने की मांग की है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.