घायल बच्चियों की मदद को सोनालीका ने बढ़ाया हाथ, अस्पताल में लगवाया नया ए.सी. और फ्रिज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव बस्सी बजीद के सरकारी प्राइमरी स्कूल में गर्म दाल गिरने से घायल हुई छात्राओं की मदद के लिए सोनालीका ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री ने हाथ बढ़ाते हुए जे.सी.टी. वार्ड में बच्चों के लिए एक नया ए.सी. एवं फ्रिज लगवाया है। एस.डी.एम. अमित सरीन द्वारा मामला सोनालीका के डायरैक्टर डेवेल्पमैंट एडं कमर्शियल अक्षय सांगवान के ध्यान में लाया गया था।

Advertisements

इसके उपरांत श्री सांगवान ने श्री मित्तल के साथ परामर्श करने उपरांत कर्मियों को बच्चियों को बेहतर ईलाज एवं वातावरण मुहैया करवाने की पहल के निर्देश देते हुए वार्ड में नया ए.सी. एवं फ्रिज लगवाने को कहा। इस पर कर्मियों ने तुरंत प्रभाव से आज 5 जुलाई को वार्ड में नया ए.सी. एवं फ्रिज लगवाया। एस.डी.एम. सरीन ने कहा कि शहर की भलाई एवं जनता की सेवा में सोनालीका द्वारा किए जा रहे प्रयास सराहनीय हैं और बच्चों के प्रति श्री मित्तल द्वारा दिखाई गई दया भावना के लिए वे सभी का धन्यवाद करते हैं।

दोनों उपकरण इंस्टाल करवाने पहुंचे रजनीश कुमार संदल ने बताया कि श्री अमृत सागर मित्तल जी एवं अक्षय सांगवान जी के निर्देशों पर बच्चियों के लिए एस.सी. एवं फ्रिज लगवाया गया है ताकि इस भीषण गर्मी में बच्चों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here