केन्द्र सरकार की योजनाओं के कारण भाजपा सदस्यता अभियान से जुड़ रहा देश का हर नागरिक: खन्ना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। केन्द्र सरकार के द्वारा देश के लोगों के लिए शुरू की गई जनकल्याण कारी योजना की बदौलत आज देश का हर नागरिक भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के लिए उत्सुक है। उक्त विचार अविनाश राये खन्ना ने आज लोगों से जनसंपर्क कर उन्हें बी.जे.पी की सदस्यता देकर पार्टी से जोडऩे के अवसर पर व्यक्त किए।

Advertisements

इस संबंी जानकारी देते हुए श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि आज श्री खन्ना ने जनसंपर्क कर उनसे मिलने आए लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाकर पार्टी के साथ जोड़ा। खन्ना ने कहा कि आज भाजपा देश के लोगों की पहली पसंद है तथा केन्द्र सरकार द्वारा भाजपा के नेतृत्व में चल रही योजनाओं का सीधा लाभ आम लोगों तक पहुंचने के कारण ही आज लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं।

इस अवसर पर खन्ना ने सैंकड़ो लोगों को भाजपा का सदस्य बनाकर पार्टी के साथ काम कर सरकार की योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर भाजपा नेता विजय अग्रवाल, राजेश नकड़ा, डा. रमन घई, ज्वाहर खुराना, रिंपा शर्मा, सुरिंदर कुमार दिवान, अश्विनि ओहरी, एडवोकेट नवजिंदर बेदी, मनोज शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here