डा. राज ने गांव बडला में दौरा करके लिया स्थिति का जायजा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब भर में भारी बारिश और पहाड़ों से आ रहे पानी कारण बाढ़ कारण बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है और इसका खासा प्रभाव कंडी क्षेत्र और चोअ वाले इलाकों में देखने को मिल रहा है। चब्बेवाल हल्के के भी कई गांव चोअ चलने और भारी बहाव कारण बुरी तरह प्रभावित हुए है। बीते दिनों हल्का विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने गांव बडला के अपने दौरे समय गांव की बही गई व बुरी तरह टूटी सडक़ का जायजा लिया।

Advertisements

उन्होंने लोगों के साथ विचार-विमर्श किया और इस समस्या से निपटने के लिए और भविष्य इससे बचाव के लिए उनके सुझाव लिए। डा. राज कुमार ने पंचायत मैंबरों और समूह गांव निवासियों ने भरोसा दिया कि नुकसानी गई सडक़ को जल्द रिपेयर करवाया जाएगा और भविष्य में ऐसी स्थिति को खत्म करने के लिए पानी का बहाव सडक़ के नीचे से निकालने के प्रपोजल व सबंधित विभाग के साथ बात की जाएगी और जल्द इसका स्थाई हल करवाया जाएगा।

इस दौरान डा. राज के साथ भीम सिंह सरपंच, मुनीश कुमार, राम प्रशाद माही, जसविंदर पठानिया पंच, हरीपाल पंच, जसवंत सिंह नंबरदार, हरी मास्टर लाडी, जतिंदर सिंह, डा. जरनैल सिंह व गांव निवासी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here