जंज घर की हालत सुधारने हेतु भावाधस ने सोमप्रकाश को सौंपा मांगपत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के बहादुरपुर वाल्मीकि मोहल्ला निवासियों ने सुरिंदर भट्टी की अगुवाई में केन्द्रीय राज्य मंत्री सोमप्राकश को जंजघर की हालत सुधारने संबंधी मांगपत्र सौंपा। इस दौरान लोगों ने जंजघर की हालत के बारे में बताते हुए कहा कि धर्मशाला में न तो छत की हालत सही नहीं है, न ही दरवाजे-खिड़कियां हैं तथा सीढिय़ां भी ढंग से नहीं बनी हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मोहल्ले के सभी धार्मिक, सामाजिक, विवाह या फिर कोई घरेलू काम के लिए प्राथमिकता के तौर पर जंज घर को ही प्रयोग में लाया जाता है लेकिन वहां कि हालत खराब होने की वजह से उसका इस्तेमाल ठीक ढंग से नहीं हो पाता, बल्कि समस्याएं ही पेश आती हैं। बारिश के मौसम में भी जंज घर में पानी एकत्र हो जाता है जिस कारण पहले से ही निश्चित समागमों को रोकना पड़ता है।

इस मौके पर समस्त भावाधस सदस्यों एवं मोहल्ला निवासियों ने केन्द्रीय मंत्री सोमप्राकश से मांग की कि उनके मोहल्ले के जंज घर की हालत सुधारने के लिए उचित कदम उठाए जाएं ताकि मोहल्ला निवासियों को जंज घर का लाभ मिल सके। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री सोमप्राकश ने लोगों को आश्वस्त किया कि जंज घर की हालत सुधारने हेतु कदम उठाए जाएंगे। इस अवसर पर सोमनाथ आदिया, राहुल शहजादा, सन्नी खोसला, विकास भट्टी व बड़ी संख्या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here