पंचायत घर चुंबन कांड मामला: उपायुक्त से मिल महिला पंच और प्रधान को बर्खास्त करने की माँग

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। पंचायत घर में चुंबन कांड में फँसे प्रधान व महिला पंच को पद से हटाने के लिए लोग लामबंद हो गये हैं। सोमवार 2 सितंबर को सम्बंधित पंचायत की महिलाएं जिला मुख्यालय हमीरपुर पहुँची और उपायुक्त को इस बारे ज्ञापन सौंप न्याय के मंदिर की मर्यादा तोडऩे वाले पंचायत प्रतिनिधियों को बर्खास्त करने की माँग की है। वहीं उपायुक्त ने भी प्रतिनिधिमंडल को कानून के तहत कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Advertisements

– वायरल वीडियो के बाद पंचायत वासियों ने जताया आक्रोश

ग़ौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर हमीरपुर जिला के भोरंज उपमंडल की एक पंचायत प्रधान और महिला पंच के बीच चुम्बन दृश्य का वीडियो वायरल हुआ था तथा समाचार पत्रों में भी इस कांड की खूब चर्चा रही। पंचायत घर के अंदर न्याय के मंदिर में हुईं इन अश्लील हरकतों को लेकर लोगों में पंचायत प्रधान के खिलाफ खासा रोष था।

प्रधान द्वारा की गई इस ओछि हरकत को लेकर सम्बन्धित पंचायत के नरेश कुमार, पुष्पा देवी, निर्मला देवी, प्रताप सिंह, वंदना कुमारी, बद्री प्रसाद, आशा देवी, संतोष कुमार इत्यादि ने उपायुक्त हमीरपुर से मिलकर अश्लील चुम्बन कांड में शामिल सभी पंचायत प्रतिनिधियों को उनके पदों से हटाने की माँग की है। इन लोगों का कहना है कि पंचायत प्रधान व महिला पंच की अश्लील हरकतों से समाज तक गलत संदेश पहुंचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here