कैप्टन अमरिंदर सिंह के हाथ मजबूत करने के लिए जनता उपचुनाव में चारों सीटों पर कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन: हरपुरा

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। विधानसभा हलका मुकेरियां में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का मार्जिन बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिह मुकेरियां हलके में 18 अक्तूबर को रोड़ शौ करेगें। यह जानकारी काग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व आल इंडिया जाट महासभा के राष्ट्रीश बरिष्ठ उपाध्यक्ष हरपाल सिंह हरपुरा ने देते हुए कहा कि गत दो सप्ताह से मुकेरियां हलके में चुनाव प्रचार दौरान गांव कलोता, नौशहरा पत्तन सहित पचास से अधिक गावों जाने का मौका मिला तो वहां पर एक बात जनता में खास थी कि सभी के दिलों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह प्यार है और सभी का एक ही स्वाल होता था कि मुख्यमंत्री हमारे हलके में चुनाव प्रचार के लिए कव आएगें। अव मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के रोड़ शौ के तय होने पर लोगो का हजूम उन्हें देखने और सुनने के लिए उमड़ पड़ेगा।

Advertisements

जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याश्ी इंदू बाला की जीत का मार्जिन एतहासिक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके ईलावा दाखा, फगवाड़ा व जलालावाद में भी कांग्रेस की जीत निशचित है। आज जिन आल इंडिया जाट महासभा के कार्याकर्ताओं की मुकेरियां सहित दाखा, फगवाड़ा और जलालावाद में चुनाव प्रचार की डयूटी लगाई है। उन सभी से उनके दुारा किए काम व कांग्रेसी की जीत के अंतर की रिर्पोट भी ली गई। जिससे साफ हो गया कि जाट महासभा के कार्याकर्ता सभी सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए दिन रात किए हुए है और सभी सीटों पर जनता काग्रेस प्रत्याशियों को जिता कर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की हाथ और मजबूत करने की मन वना चुकी है। इस समय उनके साथ पूर्व चैयरमेन मार्केट कमेटी मुकेरियां राणा प्रशोत्तम सिंह साबा, तरसेम सिंह मानश, बख्तावर सिंह, जसवंत सिंह चौटाला, हरविंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here