भगवान वाल्मीकि जी ने समाज को अपने कर्तव्यों के प्रति निष्ठावान रहने का दिया संदेश: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। भगवान वाल्मीकि जी के प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में नौजवान सभा रामगढ़ व रेलवे मंडी ने स्थानीय रेलवे मंडी चौंक में कीर्तन व लंगर का आयोजन किया गया। जिसमें यूथ सिटिजन कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष व जिला शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य डा. रमन घई भगवान वाल्मीकि जी के समक्ष नत्मस्तक हुए।

Advertisements

इस मौके पर डा. रमन घई ने संबोधित करते हुए कहा कि भगवान वाल्मीकि जी ने अपने ज्ञान से समाज को समरस्ता का मार्ग दिखाया है। उन्होंने कहा कि महान ग्रंथ श्री रामायण की रचना कर भगवान वाल्मीकि जी ने मनुष्य को अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठावान रहने का संदेश दिया है। डा. घई ने कहा कि भगवान वाल्मीकि जी के हाथ में कलम यह संदेश देती है कि हर मनुष्य को विद्या तथा ज्ञान अर्जित कर अपना भविष्य सुनहरी अक्षरों में लिखने के लिए सक्षम बनना चाहिए।

इस मौके पर डा. घई ने लोगों को भगवान वाल्मीकि जी के प्रकटोत्सव की हार्दिक बधाई दी। इस मौके पर रवि खोसला, सुरिंदर कुमार, बिट्टा, रनबीर सिंह, होशियार सिंह, जज्जी, कुलविंदर सिंह, टीटू, हनी, अमन नाहर, संजीव खोसला, रोहित, सतविंदर सिंह, हैप्पी, कमल, जस्सी, रिक्की, कल्लू, नंदू, राजा, सन्नी, इकबाल सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here