सेंट सोल्जर के छात्रों ने इंटरनेशनल एथेनिक फोक्लोर फेस्टिवल में चमकाया अपना नाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि दिल्ली में करवाए गए ‘इंटरनेशनल एथेनिक फोक्लोर फेस्टिवल’ में सेंट सोल्जर ग्रुप की टीम ने पांचवी पोजीशन प्राप्त की और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना और संस्था का नाम चमकाया। इन छात्रों को सम्मानित करते हुए तथा उनकी उपलब्धि के बारे में बताते हुए चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा और प्रिंसिपल रितु चावला ने बताया कि ‘सृष्टि मल्टी कल्चरल सेंटर प्रमोटर्स ऑफ इंडियन पॉपुलर’ की ओर से करवाए गए इस फेस्टिवल में भारत सहित साउथ कोरिया, नेपाल, इंडोनेशिया, लातीवा आदि देशों की 25 टीमों ने भाग लिया, जिसमें छात्रों ने अलग-अलग तरह की डांस वनगियाँ पेश की ओर अपने-अपने देशों के कल्चर, कल्चरल वैल्यूज के बारे में प्रस्तुति दी।

Advertisements

डांस अध्यापिका निधि सूद के नेतृत्व में छात्रा दृष्टि, सिया, श्रेया, जसकरनदीप, महकप्रीत, हरलीन, हरकीरत, रुपिंदर, मुस्कान, खुशी ओर किरनप्रीत ने राजस्थानी फोक डांस ‘कालबेरिया’ प्रस्तुत किया। इन छात्रों की शानदार पेशकारी को देखते हुए 25 टीमों में से उन को पांचवां स्थान प्राप्त हुआ। इस पर प्रबंधकों की ओर से उनको सम्मान चिन्ह ओर प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

छात्राओं की इस उपलब्धि पर श्रीमती चोपड़ा ने कहा कि यह बहुत गर्व की बात है कि अब सेंट सोल्जर ग्रुप के छात्र राज्य या राष्ट्रीय स्तर पर नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने टैलेंट को एक्स्प्लोर रहे हैं। उन्होंने इस प्राप्ति के लिए सभी छात्राओं को बधाई दी ओर आगे भी ऐसे ही और संस्था तथा आपने माता-पिता का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here