सर्वानंद गिरी कॉलेज के छात्रों ने हासिल किया जोनल स्तर पर पहला व इंटर कालेज स्तर पर दूसरा स्थान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूनिवर्सिटी स्वामी सर्वानंद गिरी रिजीनल सैंटर होशियारपुर के विद्यार्थियों ने एक बार फिर संस्थान का नाम रोशन कर अपनी सूक्ष्मता का सबूत दिया है। छात्रों ने न केवल शिक्षाविदों में बल्कि सांस्कृतिक गतिविधियों में भी उत्कृष्टता हासिल की है। सविता ग्रोवर, आकस्मिक प्रभारी, कालेज की मेंटरशिप के तहत फोल्क डांस (गल्र्ज) की टीम ने पंजाब यूनिवर्सिटी जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल, होशियारपुर जोन में भाग लिया।

Advertisements

14 अक्टूबर, 2019 को गढ़शंकर कॉलेज, गढ़शंकर में आयोजित किया गया। कालेज की टीम जोनल स्तर पर पहले स्थान पर रही और फिर टीम ने होशियारपुर जोन का प्रतिनिधित्व किया। पंजाब विश्वविद्यालय के इंटर कॉलेज के युवा और हेरिटेज फेस्टिवल में 4 नवंबर, 2019 को गुरु नानक नेशनल कॉलेज, दोराहा (लुधियाना) में आयोजित किया गया और 12 ज़ोन के बीच इंटर कॉलेज स्तर पर दूसरा स्थान हासिल किया।

पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ प्रो. एच.एस. बैंस, निदेशक, पी.यू.एस.एस.जी. की पूरी टीम और शिक्षक इंचार्ज सविता ग्रोवर और गुरविंदर सिंह को संस्थान की प्रशंसा करने के लिए उनके प्रयासों के लिए बधाई दी। टीम के सदस्यों में दर्शप्रीत कौर, कीर्ति वर्मा, तनवीर कौर, पलक शर्मा, मानवी अरोड़ा, श्रिया चतुर्वेदी, शिवांगी, अमनजोत कौर, लवलीन और जैसमीन रानी आदि शामिल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here