कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने बसंत विहार पार्क में किया ओपन जिम का उद्घाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोगों के स्वास्थ्य को लेकर प्रदेश सरकार बहुत गंभीर है। एक और सरकार जहां मिशन तंदुरुस्त पंजाब के अंतर्गत प्रदेश भर की फल व सब्जी मंडियों में औचक निरीक्षण कर खाद्य पदार्थों के स्तर में सुधार लाने की कोशिश कर रही है वहीं दूसरी ओर शहरों व गांवों में ओपन जिम व खेल स्टेडियम बना लोगों को शारीरिक रुप से स्वस्थ रहने का संदेश दे रही है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने बसंत विहार में श्रीमती सिंपल अरोड़ा मैमोरियल पार्क में ओपन जिम की शुरुआत के मौके पर रखे। इस मौके पर उनके साथ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisements

-कहा, होशियारपुर को बनाएंगे ओपन जिम वाला शहर, सभी पार्कों में लगाए जाएंगे ओपन जिम

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर की पहचान अब ओपन जिम वाले शहर के तौर पर होगी क्योंकि पंजाब सरकार के मिशन तंदुरुस्त पंजाब के अंतर्गत शहर के सभी पार्कों में ओपन जिम लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर के अधिकतर पार्कों में ओपन जिम लगाए जा चुके हैं और बाकी पार्कों में भी जल्द ही जिम लगा दिए जाएंगे।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि यह जिम इलाका निवासियों के लिए काफी सहायक साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि नौजवान, बुजुर्ग व महिलाओं के अलावा बच्चे खुशी-खुशी व उत्साह से अलग-अलग जिम के साजो-सामान से कसरत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोजाना कसरत स्वास्थ्य के लिए बहुत जरु री है। उन्होंने कहा कि शारीरिक तंदुरुस्ती के लिए जहां रोजाना कसरत बहुत जरु री है, वहीं वातावरण का शुद्ध होना भी समय की मुख्य जरुरत है।

इस मौके पर उनके साथ सहायक कमिश्नर आबकारी व कराधन अवतार सिंह कंग, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, पार्षद रंजीता चौधरी, राजिंदर परमार, के.के. कोहली, मनोज शर्मा, डा. नरिंदर चौधरी, विक्रांत चौधरी, हरबंस कमल के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here