कब अंर्तकलह निपटाकर विकास कार्य करेगी प्रदेश सरकार: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। 2 साल का कार्यकाल पूरा करने जा रही प्रदेश सरकार पर सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने तंज कसते हुए कहा है कि जब से भाजपा की प्रदेश सरकार बनी है, तब से सरकार के अपनों का मनमुटाव ही खत्म नहीं हो रहा है। ऐसे में प्रदेश सरकार कब अपनी अंर्तकलह से निपटेगी और कब विकास कार्य करवाएंगे।

Advertisements

जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि 2 साल से इन्वेस्टर मीट के बहाने सरकार ने जनता व बेरोजगारों को धोखा देने व ठगने का काम किया है। इन्वेस्टर मीट का अब कोई शोर सुनाई नहीं दे रहा है। कितना निवेश हुआ है और कितने एम.ओ.यू. साइन हुए, इस पर सरकार कुछ भी कहने की बजाये गुमसुम हो गई है। उन्होंने कहा कि जनता के पैसे का दुरूपयोग इस इवेन्ट पर खर्च किया लेकिन निवेश पर सरकार चुप हो गई है। उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि चुनावी दृष्टिपत्र के कितने वायदे पूरे हुए और कितनों पर काम चल रहा है, इससे स्थिति स्पष्ट की जाए। 2 साल में कितना रोजगार दिया गया।

सरकार अगर विकास के काम करवा रही है तो सडक़ों की हालत क्यों नहीं सुधर रही है। कर्मचारी तबका सरकार से खफा क्यों है। क्यों नशा, खनन व भू माफिया से सरकार निपट नहीं पा रही है। ऐसी क्या बात है कि सरकार अपनी पार्टी की पारिवारिक लड़ाई से बाहर नहीं निकल पा रही है। जनता अब इन सवालों के जबाव ढूंढ रही है जिसके लिए सरकार को आगे आकर हर सवाल का जबाव देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार का अब तक का कार्यकाल निराशाजनक रहा है तथा अब भी वक्त है कि जनहित के मुद्दों पर सरकार काम करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here