जिले के लोगों तक पहुंचाई जाएगी हर बुनियादी सुविधा: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में विकास की गति को तेज कर दिया गया है और लोगों तक हर बुनियादी सुविधा पहुंचाई जाएगी। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि अंबे वैली होशियारपुर में आउटडोर जिम का उद्घाटन करते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ इंप्रूूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा भी विशेष तौर पर उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि एक और जहां लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर शहर के हर प्रमुख चौकों में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए जा रहे हैं वहीं जनता को स्वस्थ रहने का संदेश देने के लिए शहर के तमाम पार्कों में आउटडोर जिम लगाने का भी सिलसिला जारी है। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पार्कों में आउटडोर जिम लगाए जाएंगे।

Advertisements

– अंबे वैली में आउटडोर जिम का किया उद्घाटन

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर में आउटडोर जिम लगने से अब लोगों को पैसे खर्च कर जिम जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी बल्कि वे अपने आस-पास ही पार्कों में लगे आउटडोर जिम में जाकर कसरत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि शहर में लगाए गए इन आउटडोर जिम का बच्चे, नौजवान, महिलाएं व बुजुर्ग सभी लाभ उठा सकते हैं। जिम के अंतर्गत पूरे शरीर की कसरत के लिए विशेष तौर पर नौ तरह की मशीने लगाई गई हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने स्वास्थ्य के प्रति गंभीरता दिखाएं और ज्यादा से ज्यादा कसरत करें।

– कहा, शहर में लगाए गए सी.सी.टी.वी. कैमरे अमन व शांति बनाए रखने में मददगार साबित होंगे

कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि हाल ही में शहर के तीन प्रमुख स्थानों सदर पुलिस थाना चौक, माहिलपुर अड्डा चौक और सैशन चौक में 8 अत्याधुनिक सी.सी.टी.वी. कैमरे लगा दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर के 26 प्रमुख स्थानों पर 75 सी.सी.टी.वी. कैमरे लगा दिए जाएंगे, जिससे कानून व्यवस्था की आधुनिक तरीके से निगरानी रखी जा सकेगी। उन्होंने कहा कि सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने का प्रोजैक्ट जिला पुलिस के लिए शहर निवासियों की सुरक्षा और अमन कानून कायम रखने के लिए सहायक साबित होगा। इस अवसर पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, सतीश जैन, हरी ओम मनोचा, संजय चौधरी, सुधीर सूद,चतुरभूषण जोशी, जे.एस. चौहान, विजय चौधरी, रविंदर मनोचा, करन जिंदल, ईला गुप्ता, उमेश शर्मा, निखिल मल्होत्रा के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here