भारतीय संस्कृति दर्शाता हुआ जैम्स स्कूल का वार्षिक समागम धूमधाम से संपन्न

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शहर के नंबर-1 जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल में वार्षिक समारोह बड़ी धूमधाम से आयोजित किया गया। जिसमें संजीव कालरा ए.डी.जी.पी.पंजाब मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे।

Advertisements

एस.एस.पी. होशियारपुर गौरव गर्ग गैस्ट ऑफ ऑनर व सोनालिका ग्रुप से मैडम संगीता मित्तल विशेष अतिथि के तौर पर विद्यमान रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि संजीव कालरा ने ज्योति प्रज्जवलित करके किया। जीवन के विविध रूपों को दर्शाने वाले इस शानदार शो का निर्देशन बॉलीबुड की ख्याति प्राप्त उमाशंकर डाँस सुपारी ग्रुप ने किया। कार्यक्रम का आरंभ योग प्रस्तुति से हुआ।

इस कार्यक्र्रम में बच्चों ने स्कूल डाँस, डाक बाबू, शाईनिंग इंडिया, वूमेन इम्पॉवरमेंट की सुंदर झाँकिया पेश की गई। वूमेन इम्पॉवरमेंट के माध्यम से विद्यार्थियों ने औरत के मान-सम्मान और समाज की मानसिकता को अति सुंदर तरीके से प्रस्तुत किया। इंडियन फोर्सिज में जोश भरे भाव और देश-प्रेम के मनोरम दृश्य दिखाए गए।

‘हनुमान चालीसा’ की सुंदर झाँकियाँ भी दर्शकों में ईश्वर के प्रति श्रद्धा और आस्था पैदा करने वाला प्रतीत हुआ। वेस्टर्न डाँस में भी नन्हें कलाकारों ने अपने जौहर दिखाए। प्रबधंकीय समीति द्वारा मुख्यातिथि और विशेष अतिथियों को स्मृति चिह्न भेंट किए गए।

कार्यक्रम के मुख्यातिथि ने कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। स्कूल प्रिंसिपल वैशाली शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में प्रतिभागी छात्रों ने पूरी मेहनत और लगन से अपना किरदार निभाया। स्कूल के चेयरमैन संजीव वासल ने बच्चों, अध्यापकों व अभिभावकों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि उनके संस्थान ह मेशा अपने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास लिए वचनबद्ध हैं। स्कूल के प्रधान के.के. वासल स्कूल के विद्यार्थियों की इस अथक मेहनत के लिए सराहना की तथा अभिभावकों का भी सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मैडम इना वासल, वासल एजुकेशन के चीफ एडवायजर माधव राव, एडमिन डायरेक्टर कर्नल मंजीत सिंह और आईवी स्कूल जालंधर की प्रिंसीपल संजीव चौहान, कैब्रिज इंटरनैशनल स्कूल फगवाड़ा के प्रिंसीपल जोरावर सिंह भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here