आवेदन के लिए अंतिम मौका, 10 जनवरी तक बढ़ी आवंटन अवधि

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर बस स्टैंड के सामने खोखाधारकों का उलझा हुआ मामला अब काफ़ी हद तक सुलझता दिख रहा है। दुकान आवंटन के लिए प्रशासन के पास अबतक 45 अधिक आवेदन पहुँच चुके हैं। बस अड्डे के सामने सडक़ किनारे कुल 58 खोखाधारकों के खोखों को हटाकर प्रशासन इन्हें पक्की दुकानें प्रदान कर रहा है। शेष बचे खोखाधारकों को एक मौक़ा और दिया जा रहा है। आवेदन के लिए अब 10 जनवरी तक समय बढ़ा दिया गया है।

Advertisements

-58 में से 45 खोखाधारक कर चुके आवेदन

उपमंडलाधिकारी (ना.) हमीरपुर, डा. चरंजी लाल ने बताया है कि बस स्टैंड हमीरपुर के समीप अवैध खोखाधारकों को नई दुकाने आवंटित करने के लिए निर्धारित आवेदन की तिथि 3 दिन के लिए बढ़ा दी गई है। आवेदन के लिए यह अंतिम अवसर होगा।

उन्होंने बताया कि बस स्टैंड के सामने स्थित 58 खोखा धारकों में से 45 से अधिक आवेदन 07 जनवरी तक प्राप्त हो चुके हैं। अन्य खाखोधारकों को प्रोत्साहित करने तथा उन्हें अंतिम अवसर प्रदान करने के आग्रह के उपरांत आवेदन की समय सीमा पुन: बढ़ाकर 10 जनवरी कर दी गई है। इस अवधि तक नई दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे और इसके उपरांत आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी।

उन्होंने सभी खोखाधारकों से आग्रह किया है कि वे आवेदन के माध्यम से पहले आओ पहले पाओ की इस पहल का भरपूर लाभ उठाएं और शहर को बेहतर बनाने में जिला प्रशासन को अपना सहयोग दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here