चोरों ने 2 दुकानों को बनाया निशाना, राशन व नकदी लेकर फरार, पुलिस न पहुंचने से लोगों में रोष

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: ईशान पराशर। आज 8 जनवरी को सुबह गुरु नानक मार्किट में स्थित 2 होलसेल की दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया। सीसीटीवी में कैद हुए 2 चोरों ने ताले तोडक़र दुकान में प्रवेश किया तथा तकरीबन डेढ लाख रुपये का सामान व कैश लेकर फरार हो गए।

Advertisements

दसूहा मियाणी रोड पर स्थित गुरू नानक मार्केट मे सुरिन्द्र कुमार पुत्र धन्ना राम की दुकान के ताले तोडक़र चोरों ने दुकान से 80/85 हजार रुपए का सामान तथा 40/45 हजार का कैश चुरा लिया है।

सुरिंदर कुमार ने बताया कि चोरों ने दुकान में पड़े बादाम, काजू, देसी घी, इलायची, हींग, तेल जैसी महंगी चीजों के साथ-साथ व्यापारी को देने के लिए रखे 40/45 हजार रुपये भी चुरा कर फरार हो गए। सी.सी.टी.वी. फुटेज के मुताबिक चोर सुबह 4 बजे ताले तोडक़र दुकान मं प्रवेश हुए तथा कैश और सामान लेकर निकल गए। जब सुबह 5:22 पर उनकी दुकान पर काम करने वाले कर्मी निपुण ने ताले टूटे देखे तो तुरंत मालिक को सूचित किया।

वहीं दूसरी तरफ महाजन ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक सुनील कुमार ने बताया कि जब वह दुकान पर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी दुकान का शटर टेढ़ा था तथा चोरों ने दुकान में रखे 25 हजार रूपए का सामान बिस्किट, भुजिया, खारा सोडा तथा मूंगफली के अलावा 15 हजार रूपए का कैश लेकर फरार हो गए।

दुकानदार सुरिन्द्र कुमार ने बताया कि वह संबंधित पार्षद के साथ सुबह 9:30 बजे थाने में चोरी की सूचना देने गए थे परंतु 4 घंटे बीत जाने के बावजूद भी कोई पुलिस अधिकारी मौका देखने नहीं पहुंचा। उन्होंने इस संबंधी कांग्रेसी नेताओं के अलावा विधायक से भी पुलिस को मौके पर पहुंचने की गुहार लगाई परंतु फिर भी कोई पुलिस मुलाजिम नहीं पहुंचा। दुकानदार ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह चोरी पुलिस की मिलीभगत का ही नतीजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here