कच्चा टोबा: डॉग हाउस से पिंजरे सहित कुत्ते का बच्चा चोरी करके ले गए मोटरसाइकिल सवार, कैमरे में कैद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के कच्चा टोबा इलाके में स्थित डॉग हाउस से मोटरसाइकिल सवार दो युवक पिंजरे में रखे कुत्ते को पिंजरे सहित चोरी करके ले गए। इस घटना का दुकान के मालिक को उस समय चला जब वो दुकान बंद करने के लिए सामान अंदर रखने लगा तो उसने देखा कि सेल के लिए पिंजरे में रखा पिंजरा व कुत्ता वहां नहीं है।

Advertisements

इसके बाद जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो देखा कि दो युवक एक मोटरसाइकिल पर आए और कुत्ते को पिंजरे सहित उठाकर चोरी करके ले गए। दुकान के मालिक गौरव ने बताया कि आज 16 अक्तूबर को देर सायं करीब 8 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए और दुकान के बाहर पिंजरे में रखे कुत्ते के बच्चे को पिंजरे सहित चोरी करके ले गए।

उन्होंने बताया कि जब वे दुकान बंद करने के लिए सामान उठाने लगे तो देखा कि पिंजरा व कुत्ते का बच्चा नहीं है। गौरव ने दुख प्रकट किया कि कानून व्यवस्था इस कद्र चरमरा चुकी है कि चोर-लुटेरे लोगों को तो अपना निशाना बना ही रहे हैं बल्कि अब तो जानवर भी सुरक्षित नहीं रहे। उन्होंने जिला पुलिस से अपील की कि ऐसे चोरों पर नकेल कसने के लिए सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। गौरव ने बताया कि अगर कोई इन चोरों की बारे में जानकारी रखता हो तो उन्हें इस 94170-10473 मो. नंबर पर संपर्क करे या पुलिस को बताए।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here