“यस” संस्था नशे के खिलाफ लड़ रही जंग, युवा नेता अत्री ने नशों से दूर रहने की दिलाई शपथ

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सामाजिक संस्था यूथ एम्पावरमैंट सोशल सर्विस, (यस) द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अब तक 1000 से अधिक युवाओं एवं खिलाडिय़ों को नशे के खिलाफ बतौर ब्रांड एंबेसडर कार्य करने की शपथ दिलाई गई है। उक्त बात बतौर एंबेसडर कार्य करने की शपथ दिलाते हुए मुख्य वक्ता भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव रहे नरेंद्र अत्री ने युवा एवं स्थानीय जनमानस को संबोधित करते हुए कही।

Advertisements

नरेंद्र अत्री ने कहा, यह सही है कि सरकारी स्तर पर ड्रग माफिया पर नियंत्रण करने के लिए ,राष्ट्रीय युवा शक्ति को नशे के जहर से बचाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है परंतु इस सत्य को भी अस्वीकार नहीं किया जा सकता कि राष्ट्र विरोधी लोग निरंतर हमारे देश की युवा शक्ति को क्षीण करने के लिए नशे रूपी जहर को गांव-गांव में फैलाने में लगे हुए हैं। अत: ऐसे में यह आम जनमानस की जिम्मेवारी बन जाती है की सभी सामूहिक तौर, सामाजिक तौर पर प्रयास कर इस बात को सुनिश्चित करें कि हमारे युवाओं की ऊर्जा का दोहन सही दिशा में हो, युवा नशे से दूर रहें, युवा निरंतर खेल के मैदान में जाकर खुद को शारीरिक और मानसिक तौर पर सशक्त बनाए ताकि आने वाले जीवन की चुनौतियों का दृढ़ता पूर्वक सामना करते हुए राष्ट्र, समाज के काम आते हुए जीवन में आगे बढ़े।

समाजिक संस्था यस, हिमाचल के प्रवक्ता सुभाष ठाकुर ने बताया किस संस्था ने अभी तक धर्मपुर के घरभासडा, हमीरपुर, सुजानपुर, शिमला आदि क्षेत्रों में अभियान के तहत कार्यक्रम किए हैं एवं आने वाले समय में प्रदेश के अन्य क्षेत्रों के साथ-साथ जमीनी और अधिक जमीनी स्तर पर इस अभियान को तेज किया जाएगा। इस मौके पर संस्था “यस” के खेल विभाग के प्रदेश प्रभारी नरेश राणा, कार्यक्रम संयोजक उपेंद्र चौहान, मनोज वर्मा, नितिन ठाकुर, राकेश शर्मा, दीपक शर्मा, कमलेश कुमार, रितिक पठानिया सहित लगभग 200 युवा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here