सीमा सुरक्षा बल ने 22 पैकेट हैरोइन सहित हथियार किए बरामद, जवानों ने आत्मरक्षा के लिए चलाई गोलियां

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 17 जनवरी 2020 को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने सेक्टर गुरदासपुर एरिया से 22 पैकेट कंट्राबेंड (वजन) बरामद किए। इन पैकेट में लगभग 23 किलोग्राम हेरोइन, 02 पिस्टल मैगज़ीन और 90 लाइव राउंड्स होने की आशंका जताई गई है। इसके अलावा 02 स्मार्ट फ़ोन और 01 जैज़ वाई-फाई राउटर भी बरामद हुए हैं।

Advertisements

जानकारी अनुसार 17 जनवरी 2020 को सुबह करीब 03:50 बजे ड्यूटी पर मौजूद बीएसएफ के जवानों ने एक संदिग्ध आवाज सुनी जिसपर वह सतर्क हो गए। उन्होंने कुछ आवाजाही की आवाजें सुनीं परन्तु क्षेत्र में कोहरे और अंधेरे के कारण स्पष्ट रूप से नहीं देखा जा सकता था।

तस्करों के दुस्साहस को रोकने के लिए सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने संदिग्धों को चुनौती दी और आत्मरक्षा में गोलियां चलाईं, लेकिन संदिग्ध तस्कर गहरे कोहरे व अंधेरे की वजह से भागने में कामयाब रहे। उपरांत जांच बी.एस.एफ. सैनिकों ने हेरोइन, 02 पिस्टल होने के संदेह में 22 पैकेट बरामद किए।

पत्रिका और 90 लाइव राउंड (लॉट एफ.ए.एफ. 7.63 मिमी), 02 स्मार्ट फोन और 01 जैज़ वाई-फाई राउटर (पाकिस्तान नेटवर्क) मौके से बरामद हुआ। सीमा सुरक्षा बल के सतर्क सैनिकों ने एक बार फिर एंटी-नेशनल के प्रयास को विफल कर दिया। भारत में विरोधाभासी वस्तुओं की खेप को आगे बढ़ाने के लिए असामाजिक तत्वों के मकसद को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here