रयात बाहरा में फैशन-शो आयोजित, छात्राओं ने किया प्रतिभा का प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रयात बाहरा एजुकेशन सिटी में फैशन-टेक्नोलोजी विभाग की तरफ से छात्रों की प्रतिभा को उभारने हेतू फैशन-शो करवाया गया जिसमें छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने बतौर मुख्यमेहमान समारोह में हिस्सा लिया। डा. चंद्र मोहन ने छात्रों को संबोधन करते हुए कहा कि युवा वर्ग को अपनी रुचि के अनुसार ही अपने करियर का चुनाव करना चाहिये ताकि भविष्य में आने वाली चुनौतियों का सामना बड़े ही सरलता से कर सकें। इस मौके छात्र-छात्राओं ने रैंप पर अपनी सुंदरता के साथ-साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Advertisements

मैनेजमैंट कालेज के डायरेक्टर प्रिंसीपल डा. हरिंदर गिल ने फैशन-शो में हिस्सा लेने वाले समस्त मेहमानों का स्वागत किया व भविष्य के लिए शुभ-कामनाएं दी। उन्होंने छात्रों को बताया कि किस तरह फैशन की दुनिया अपने आप अप्डेट रखें और फैशन और इससे सबंधित फील्ड में भविष्य को कैसे संभारा जाए। विभाग के प्रभारी प्रो. चरनप्रीत सिंह ने बताया कि इसमें प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्रों ने बड़े उत्साहित हृदय से प्रतियोगता में हिस्सा लिया उन्होंने बताया कि फैशन-शो में कुल 11 राउंड थे।

कैंपस डायरेक्टर व संयुक्त कैंपस डायरेक्टर ने विभाग प्रभारी व अध्यापकों को इस रचनात्मक कार्यक्रम की सराहना की और भविष्य में छात्रों के करियर सबंधी कार्यक्रम करवाने हेतू भरोसा जताया। अंत में संयुक्त कैंपस डायरेक्टर डा. एचपीएस धामी, प्रो. मीनाक्षी चांद, प्रिं. प्रेम लता, राकेश शर्मा (निकोण इंडिया प्राइवेट लि.) अमृत कांसल (लैकमे अकादमी) सुखजीत कौर (लैकमे अकादमी) कुनाल कुमार (तनिष्क), रेवती कोमल, तजिंदर कौर, भावना कौड़ा, दमनप्रीत कौर, नीना जोशी, सतिंदरप्रीत कौर के अलावा कालेज का समस्त स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here