अस्पताल के सेप्टिक टैंक में गिरी मिली अढ़ाई वर्षिय परी, उपचार दौरान मौत, शोक की लहर

दौलतपुर चौक/हिमाचल प्रदेश (द स्टैलर न्यूज़)। नगर पंचायच दौलतपुर चौक के सामुदायिक अस्तपाल परिसर से शुक्रवार दोपहर बाद उस समय अफरा तफरी व तनाव का माहौल व्याप्त हो गया जब अचानक लापता हुई बच्ची अस्पताल के सेप्टिक टैंक में गिरी मिली। जिसकी टैंक से निकालने के कुछ समय बाद उपचार दौरान मृत्यू हो गई।

Advertisements

 

गौरतलब है कि डंगोह गांव की एक महिला अपनी अढ़ाई वर्ष की बच्ची और पति सहित स्थानीय अस्पताल में किसी रिश्तेदार का कुशलक्षेम पूछने आई हुई थी, इसी दौरान करीब 3 बजे बच्ची रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गई।

बच्ची लापता होने की बात अस्पताल से होती हुई पुरे इलाके में आग की तरह फैल गई। इसी अफरा-तफरी के बीच पुलिस अधिकारी तथा विधायक राजेश ठाकुर भी मौके पर पहुंचे। लापता बच्ची की तलाश संबंधी पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी कर दी तथा तलाश संबंधी सोशल मीडिया पर भी बच्ची की तस्वीर वायरल हो गई। 2 घंटों की मेहनत के बाद लापता बच्ची परी अस्पताल के सेप्टिक टैंक में गिरी हुई अवस्था में मिली।

जिसे तुरंत टैंक से निकालकर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि नन्हीं बच्ची की धडक़न चल रही थी लेकिन चिकित्सकों की लम्बी जद्दोजहद के बाद भी बच्ची को नहीं बचाया जा सका।

वहीं, एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 336, 304-ए के तहत मामला दर्ज करके बच्ची के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अस्पताल में लगे सीसीटीवी की सहायता से देखा गया कि बच्ची वार्ड से खेलते खेलते 2-3 बार नीचे आ गई तथा उसके पिता उसे लेकर अस्पताल परिसर में चले गए, परन्तु 03 बजे के बाद जब ऊक्त बच्ची खेलते हुए अपने माता-पिता से दूर गई तो काफी देर तक न आई। जिसपर परिजनों ने उसकी खोज करनी शुरू कर दी।

लेकिन बच्ची न मिलने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई व तलाश शुरू की परन्तु सेप्टिक टैंक में बच्ची कैसे गिरी, अभी इसकी जांच जारी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here