वार्डों के स्तर पर कांग्रेसी नेताओं की तरफ से सीवरेज व वाटर सप्लाई कार्यों को हथियाने से रोका जाए :भाजपा पार्षद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के पार्षदों व पदाधिकारियों द्वारा जारी प्रैस नोट में कहा गया है कि वार्ड सतर पर छोटे-छोटे कांग्रेसी नेता बेबजह दखलअंदाजी करके अमृत स्कीम के सीवरेज व वाटर सप्लाई कार्यों को हथियाकर अपनी ठुक बनाने में लगे हुए हैं। जिससे भाजपा के चुने हुए पार्षदों को परेशान किया जा रहा है। इन कामों में दखलअंदाजी करके अमृत स्कीम का श्रेय कांग्रेस व स्थानीय मंत्री जी दे कर आगामी नगर निगम चुनाव में अपना आधार खड़ा करने की फिराक में है। जिससे विकास कार्यों की पूरी प्रक्रिया खराब हो रही है।

Advertisements

भाजपा नेताओं ने कहा कि शहर के बाहर कॉलोनियों में अमृत योजना के करोड़ो रुपए गैरकानूनी ढंग से खर्च करके सीवरेज व वाटर सप्लाई की सुविधा देने के घपले को सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि सीवरेज बोर्ड के जिस अधिकारी ने नगर निगम की सीमा के बाहर खुदाई करके अमृत स्कीम का पैसा बर्बाद किया है तथा नगर निगम व पीडब्लूडी के जिन अधिकारियों की सहमति से खुदाई की गई है उन पर फौजदारी केस दर्ज करके मामले की तफ्तीश की जाए तथा इसमें राजनितिक प्रभाव वाले व्यक्तिओं की इन्कुवारी सी.बी.आई के द्वारा करबाई जाये।

भाजपा नेताओं ने आगे कहा की भाजपा के पार्षदों के वार्डों में कोंग्रेसियों द्वारा विकास के कार्या हथियाकर करवाने को बिलकुल सहन नहीं किया जाएगा तथा उनको ऐसा करने से रोकने के लिए अगर जरुरत पड़ी तो जिलाधीश होशियारपुर को भी मिल कर बात की जाएगी तथा सडक़ो पर उतर कर उनका विरोध किया जायेगा। इस मौके पर मेयर शिव सूद, जिला अध्यक्ष विजय पठानिया, जिला महामंत्री निपुण शर्मा, जिला भाजपा उपाध्यक्ष व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, रमेश ठाकुर, राकेश सूद, मीनू सेठी, नरिंदर कौर, मलकीत सिंह, सुरेखा बरजता, गुरप्रीत कौर, अमरजीत सिंह, डा. परवीन आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here