कैम्ब्रिज स्कूल के क्रिकेट कप्तान शाश्वत ने 10 दिवसीय राज्य स्तरीय कैंप में लिया भाग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:मुक्ता वालिया। जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर की क्रिकेट टीम के कप्तान शाश्वत ने 10 दिवसीय क्रिकेट कैंप में भाग लिया। यह क्रिकेट कैंप पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, मोहाली में बीसी.सी.आई द्वारा 13 जनवरी 2020 से 23 जनवरी 2020 आयोजित किया गया था। गौरतलब है कि शाश्वत ने अंडर-19 एवं अंडर-23 मुकाबलों में होशियारपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए 12 मैचों में 48 विकेट और 333 रन बनाए।

Advertisements

इस शानदार प्रदर्शन के आधार पर उसे कैंप में हिस्सा लेने का अवसर मिला। उल्लेखनीय है कि शाश्वत केवल होशियारपुर ही नहीं बल्कि 11 माईनर जिलों में अकेला खिलाड़ी इस कैंप के लिए चयनित हुआ। मुुलाकात के दौरान शाश्वत ने बताया कि कैंप में मुख्य कोच अरुण बेदी से खेल की बारीकियों को गहनता से जाना तथा उनसे क्रिकेट के गुर सीखे। उसका मानना है कि इन तकनीकों से भविष्य में लाभान्वित होगा।

शाश्वत ने इसका श्रेय स्कूल प्रशासन, जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई, माता -पिता एवं स्कूल कोच अमित ठाकुर को दिया। इस अवसर पर स्कूल प्रिंसिपल वैशाली शर्मा जी ने बताया कि हमारे स्कूल के खिलाड़ी शाश्वत एवं कोच अमित ठाकुर की कड़ी मेहनत से ये सफलता हासिल हुई है। स्कूल के सी.ई.ओ. राघव वासल जी ने कहा कि स्कूल के कोच व शाश्वत के भरसक प्रयत्न से ऐसा संभव हो सका है। स्कूल के चेयरमैन संजीव वासल ने इस उपलब्धि के लिए खिलाडिय़ों व टीम के कोच, स्कूल प्रशासन व अभिभावकों को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here